scriptAnkita Lokhande दुल्हन अवतार में आईं नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल | Actress Ankita Lokhande bridal look photoshoot | Patrika News

Ankita Lokhande दुल्हन अवतार में आईं नजर, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 05:22:56 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, खूबसूरती चेहरे में नहीं, खूबसूरती तो दिल की रोशनी है।

ankita_lokhande_bridal_look.jpg

ankita lokhande bridal look

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। व्हाइट गाउन पहने अंकिता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘खूबसूरती चेहरे में नहीं, खूबसूरती तो दिल की रोशनी है।’
एक्टर उदय चोपड़ा से लेकर हॉलिवुड डायरेक्टर संग लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं Nargis Fakhri

अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि आप खूबसूरत हो। वहीं, कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि अंकिता को देखकर उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की याद आ जाती है। दोनों शो पवित्र रिश्ता में साथ में बहुत अच्छे लगते थे।
मराठी लुक में ढाया था कहर
इससे पहले अंकिता लोखंडे ने अपने मराठी लुक की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अंकिता ने मराठी स्टाइल हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी। साथ में पारंपरिक ज्वैलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है। उनकी इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही उनके लुक की जमकर तारीफ की है।
देसी अंदाज में नजर आई कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर शेयर किए यह फोटोशूट

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे हैं। अंकिता ने पिता के घर आने पर नोट लिखा था। अंकिता ने पिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ‘पापा आप अस्पताल से वापस आ गए हैं। आप और आपकी अच्छी सेहत से मुझे खुशी मिलती है। मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं आपका बहुत ध्यान रखूंगी जैसे अब तक आपने मेरा और परिवार का ध्यान रखा। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया।’ उनका यह पोस्ट काफी वायरल हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो