script

एक्टर उदय चोपड़ा से लेकर हॉलिवुड डायरेक्टर संग लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं Nargis Fakhri

Published: Oct 19, 2020 04:36:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

20 अक्टूब को एक्ट्रेस Nargis Fakhri मनाएंगी अपना 41वां जन्मदिन
2011 में फिल्म Rockstar से किया बॉलीवुड में डेब्यू
अभिनेता Uday Chopra संग रही थीं काफी लंबे समय तक रिलेशन में

Bollywood Actress Nargis Fakhri Affairs

Bollywood Actress Nargis Fakhri Affairs

नई दिल्ली। फिल्म रॉकस्टार की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी कल यानी कि 20 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगी। अभिनेत्री बॉलीवुड में अपनी फिल्मों ज्यादा अपने अफेयर्स के चलते खूब मशहूर हुई हैं। उनकी जिंदगी की कुछ लव स्टोरी तो ऐसी हैं। जिसे हमेशा याद किया जाएगा। अभिनेत्री अक्सर एक बार नहीं बल्कि कई बार सच्चे प्यार की तलाश में दिल तुड़वा बैठी हैं। तो चलिए अभिनेत्री के स्पेशल डे पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी और हैरान कर देने वाली बातें।

Nargis Fakhri Birthday

2011 में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस दौरान वह अभिनेता उदय चोपड़ा संग रिलेशनशिप में थीं। नरगिस और उदय का रिश्ता का लंबे समय तक काफी अच्छी तरह से चला। लेकिन अचानक से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आनी शुरू हो गई। ऐसा कहा जाता है कि दोनों का रिश्ते की हालत एक नाजुक मोड़ पर आकर अटक गया था। दोनों ने काफी कोशिश की लेकिन बावजूद इसके दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि उदय नरगिस को लेकर काफी पजेसिव थे।

यह भी पढ़ें

रॉकस्टार एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हुईं 38 बरस की

Nargis Fakhri Birthday

उदय से ब्रेकअप बाद छोड़ दिया था देश


कहा जाता है कि जैसे ही नरगिस का उदय संग ब्रेकअप हुआ। वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। जिसके चलते उन्होंने इंडिया छोड़ने का मन बन लिया और न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गई। काफी लंबे समय तक वह किसी भी फिल्म या फिर विज्ञापन में नज़र नहीं आई थीं।

यह भी पढ़ें

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद, कहा- तीन दिन से नहीं बदले कपड़े

Nargis Fakhri Birthday

हॉलीवुड फिल्ममेकर संग नरगिस का अफेयर

उदय से ब्रेकअप होने के कुछ समय बाद ही नरगिस का नाम हॉलीवुड फिल्ममेकर मैट अलोंजो संग जुड़ने लगा। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता था। जिसके कुछ समय बाद ही नरगिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मैट संग तस्वीरें पोस्ट करने शुरू कर दी। खबरें यह भी कि यह कपल 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन नरगिस के इस रिश्ते को भी किसी की बुरी नज़र लग गई और मैट संग भी उनका रिश्ता टूट गया। मैट से अलग होने के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया से सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं।

Nargis Fakhri Birthday

तीसरे बायफ्रेंड जस्टिन सैंटोस

खबरों की मानें तो इन दिनों नरगिस फाखरी एक अमेरिकन शेफ को डेट कर रही हैं। उनका नाम जस्टिन सैंटोस है। सोशल मीडिया पर आए दिन कपल की तस्वीर सामने आती रहती है। बताया जा रहा है कि फिलहाल दोनों अलग-अलग रहते हैं। नरगिस कैलिफोर्निया में रहती हैं तो वहीं जस्टिन न्यू यॉर्क में रहते हैं। आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और लीजा हेडन नरगिस की काफी अच्छी दोस्त हैं और वह भी उनके इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो