scriptरणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद, कहा- तीन दिन से नहीं बदले कपड़े | Nargis Fakhri sought help by sharing video | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद, कहा- तीन दिन से नहीं बदले कपड़े

एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हैं। क्या ही पॉइंट है? क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं।

Mar 23, 2020 / 04:08 pm

Shaitan Prajapat

Nargis Fakhri

Nargis Fakhri

कोरोना वायरस के डर से दुनियाभर में लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। सभी अपने बचाव के लिए पब्लिक प्लेसेज पर नहीं जा रहे हैं। इस दौरान सेलेब्स भी घरों में रहकर क्वालिटी टाइम स्पेन कर रहे हैं। एक्ट्रेस Nargis Fakhri ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो कैसे टाइमपास कर रही हैं। इसमें नरगिस ने अपनी परेशानी बताई है। उनका कहना है कि घर परह रहकर वह बहुत बोर हो रही हैं और पिछले तीन दिनों से कपड़े नहीं बदले हैंं।
Nargis Fakhri
एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हैं। क्या ही पॉइंट है? क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं, अगर हम ये सब नहीं सोचे तो शायद हमारे बहुत सारे पैसे बच जाएंगे क्यों कर रहे हैं हम ये सब।’ इससे पहले उन्होंने कई वीडियो शेयर किए थे। जिसमें एक्ट्रेस घर के काम करती नजर आ रही थीं। उन्होंने घर की सफाई करते हुए, बर्तन साफ करते हुए, झाड़ू लगाते हुए, कपड़े धोते हुए और टॉयलेट साफ करते हुए के वीडियो शेयर किए हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस को पिछली बार ‘अमावस’ में देखा गया था। इसमें उनके साथ सचिन जोशी और मोना सिंह नजर आए थे। नरगिस को फिल्म ‘रॉकस्टार’ से पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के साथ कास्ट किया गया था।
Nargis Fakhri

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर की एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद, कहा- तीन दिन से नहीं बदले कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो