script क्यों टूटा 14 साल पुराना रिश्ता? ईशा कोप्पिकर का तलाक पर छलका दर्द, अब किया वजह का खुलासा | Actress Isha Koppikar divorced confirmed actress isha Koppikar cry and | Patrika News

क्यों टूटा 14 साल पुराना रिश्ता? ईशा कोप्पिकर का तलाक पर छलका दर्द, अब किया वजह का खुलासा

locationमुंबईPublished: Dec 29, 2023 12:45:30 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Isha Koppikar And Husband Timmy Narang: एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का पति टिम्मी से तलाक कंफर्म हो गया है। अब ईशा ने खुद इसके पीछे की असली वजह बताई है।

isha_koppikar_divorce.jpg
ईशा कोप्पिकर ने खुद बताई तलाक की वजह
Isha Koppikar Divorce: एक्ट्रेस रही ईशा कोप्पिकर अपने पति टिम्मी नारंग से शादी के 14 साल बाद अलग हो गई हैं। शादी टूटने की खबर के बाद से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में हैं। जब कपल के तलाक की खबर सामने आई तो वजह का खुलासा नहीं हो पाया था। पर अब रिश्ता टूटने की असली बात खुद ईशा सामने लेकर आई हैं। आईये जानते हैं आखिर क्यों दोनों कपल अलग हुए...
...तो इस वजह से हुए दोनों अलग
ईटाइम्स के मुताबिक ईशा और टिम्मी की एक 9 साल की बेटी है और ईशा बेटी के साथ काफी समय पहले ही घर छोड़ दिया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों ने शादी बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। ईशा ने घर छोड़ दिया है और अपनी बेटी रियाना के साथ अलग रह रही हैं।’ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ईशा ने कहा, कुछ समय से दोनों कम्पैटिबिलिटी इश्यू का सामना कर रहे थे। कपल ने अपनी शादी बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए।

पति टिम्मी नारंग ने किया खुलासा
बता दें, ईशा कोप्पिकर के पति टिम्मी उर्फ रोहित नारंग ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वो और ईशा सच में अलग हो गए हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक टिम्मी का कहना है, ‘ईशा और मैं आपसी सहमति से अलग हुए हैं। यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है। कृपया हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें।’ बता दें कि ईशा ने टिम्मी नारंग से नंवबर 2009 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात एक जिम में हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और बाद में उन्होंने शादी कर ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो