अभिनेत्री कंगना रनौत ने मनाली में पूरे परिवार संग जलाए दीप, बहन रंगोली ने ट्विटर पर किया वीडियो शेयर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Apr 2020, 08:42 AM IST
अभिनेत्री कंगना रनौत ने मनाली में पूरे परिवार संग जलाए दीप, बहन रंगोली ने ट्विटर पर किया वीडियो शेयर
कंगना रनौत ने भी परिवार संग जलाए दीप

  • पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) की अपील पर देशवासियों ने जलाए आशा की दीप
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत ( Kangana Ranaut ) ने भी परिवार संग जलाए दीए
  • बहन रंगोली चंदेल ( Rangoli Chandel ) ने ट्विटर पर शेयर की वीडियो

नई दिल्ली। देश में फैली महामारी कोरोनो के खिलाफ 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट आयोजन पर पीएम नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) संग सभी देशवासियों ने दीप जलाकर उनका साथ दिया। सभी ने एकजुट होकर दीप जलाकर इस मुश्किल वक्त में एक साथ होने की होने की बात कही। पीएम मोदी की इस अपील में बॉलीवुड के कई सेलेब्स सामने आए और उन्होंने भी अपना योगदान दिया।

इस मौके पर कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने भी दीया जलाया। उनकी एक वीडियो सामने आई है जिसमें वो अपने परिवार संग नज़र आ रही है। वीडियो में आप देखें तो कंगना दीप जला रही हैं और साथ में खड़े उनके पिता आंख बंद कर प्रार्थना कर रहे हैं। कंगना की बहन रंगोली ( Rangoli ) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है। रंगोली वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘भारत मेरी जान’। बता दें लॉकडाउन के चलते कंगना इन दिनों हिमाचल के मनाली में अपने परिवार संग समय बीता रही हैं।

कंगना की तरह ही कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस आयोजन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 9 बजे 9 मिनट पर देशभर में एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला। विदेशों में लॉकडाउन के चलते फंसे कई सेलेब्स ने भी आशा के दीप जलाए। बता दें इससे पहले 22 अप्रैल को पीएम मोदी की अपील पर सभी देशवासियों ने थाली,शंख,घंटी और तालियों को बजाकर उनके आयोजन को सफल बना या था।

PM Narendra Modi coronavirus