scriptकंगना रनौत ने जन्मदिन पर कन्याओं की पूजा कर लिया आशीर्वाद, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल | Bollywood Actress Kangana Ranaut Latest Birthday Pics Viral | Patrika News

कंगना रनौत ने जन्मदिन पर कन्याओं की पूजा कर लिया आशीर्वाद, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

Published: Mar 24, 2020 07:36:35 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कंगना रनौत ( kangana ranaut ) ने कन्याओं को भोजन कर मनाया अपना जन्मदिन
बुआ ने गिफ्ट की पहाड़ी टोपी
तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

जन्मदिन पर कंगना रनौत ने कन्याओं को खिलाया भोजन

जन्मदिन पर कंगना रनौत ने कन्याओं को खिलाया भोजन

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन और पद्मश्री एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ( kangana ranaut ) बीते दिन अपना 33वां जन्मदिन बनाया है। इस बार कोरोनावारस ( Coronavirus ) के चलते कंगना ने हिमाचल में स्थित घर में अपने परिवार संग अपना बर्थडे मनाया। जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में कंगना पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज सबको काफी पंसद आ रहा है।

kangana ranaut
Kangana Mom

कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन के मौके पर घर पर ही एक पूजा रखी थी। पूजा के दौरान कंगना शिवलिंग के पास बैठी दिखाई दी। इस दौरान उनकी मां ने कई तरह के पकवान भी बनाए।

kangana ranaut

पूजा के दौरान कंगना ने कन्याओं को पूजा के साथ उनका भोजन भी कराया। इस मौके पर कंगना बेहद ही खूबसूरत रंग की पिंक साड़ी में दिखाई दी। इस साड़ी के साथ कंगना ने गोल्ड का नैकलेस भी पहना था। मिनिमल मेकअप के साथ कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1242088842900828161?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी बहन रंगोली ने ट्वीट कर कंगना के खास गिफ्ट के बारें में भी बताया। कंगना की बुआ जी ने उन्हें एक पहाड़ी टोपी दी। जिसे देख कंगना काफी इमोशनल हो जाती है। उन्होंने इस खास तोहफे के लिए अपनी बुआ को शुक्रिया भी कहा। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही ‘थलाइवी’ ( Thalaivi ) में दिखाई देंगी। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता ( Jayalalitha ) के किरदार में नज़र आएंगी। बता दें 2016 में जयललिता ने दुनिया का अलविदा कह दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो