टॉक शो में Kareena Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'राहुल गांधी को डेट कर जानना चाहती हैं करीब से'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Jan 2021, 10:09 AM IST
टॉक शो में Kareena Kapoor ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'राहुल गांधी को डेट कर जानना चाहती हैं करीब से'
Actress Kareena Kapoor Khan Said To Date Rahul Gandhi In Talk Show

  • एक्ट्रेस सिमि ग्रेवाल ( Simmi Gerwal ) के शो पर करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) ने जाहिर की अनोखी इच्छा
  • कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ( Rahul Gandi ) को डेट करने की कही बात
  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chadha ) में नज़र आएंगी करीना

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) बॉलीवुड का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने अपनी खूबसूरत फिल्मों के साथ दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। वैसे करीना जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर छाईं रहती हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों बंटोरती हैं। एक वक्त था जब करीना ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) संग डेट करने की इच्छा जाहिर की थी। तो चलिए आपको बतातें हैं कि पूरा माज़रा है क्या।

यह भी पढ़ें- मंसूर अली खान पटौदी संग शर्मिला टैगोर की शादी की तस्वीर हो रही वायरल, दुल्हन लिबास में नज़र आईं एक्ट्रेस

 

kareena_1.jpg

दरअसल, कुछ समय पहले बेबो एक टॉक शो में पहुंची थीं। जो कि एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का था। बातों ही बातों में जब सिमी ने करीना से पूछा कि वह किसके साथ डेट करना चाहती हैं? तो करीना ने तुरंत कहती हैं कि उन्हें यह बात नहीं पता कि उन्हें यह बात कही चाहिए या नहीं, लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि इससे कोई भी विवाद हो। करीना ने बेबाकी से कहा कि वह राहुल गांधी को बेहतर ढंग से जानना चाहती हैं। करीना ने आगे कहा कि वह एक फिल्मी घराने से आती हैं और राहुल एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं। ऐसे में दोनों के बीच होने वाली बातें बेहद ही दिलचस्प होंगी।

kareena_2.jpg

वैसे आपको बतातें चलें कि करीना कपूर अपने इस बयान पर ज्यादा समय तक कायम नहीं रहीं। साल 2009 में जब करीना से राहुल गांधी संग डेट करने की बात पूछी गई तो वह झट से अपनी बातों से ही पलटती हुईं नज़र आईं। बेबो ने जवाब देते हुए कहा था कि यह बात काफी पुरानी और उन्होंने ऐसा इसलिए कहा था कि क्योंकि दोनों के ही सरनेम काफी पॉपुलर हैं। लेकिन हां कभी मिलने का मौका मिला तो उनसे जरूर मिलेंगी। यही नहीं करीना ने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी को देखना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें- TANDAV के निर्देशक-निर्माता से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस पहुंची मुंबई, सख्त कार्रवाही करने की कही बात

kareena_3.png

खैर, अब करीना एक्टर सैफ अली खान संग निकाह कर चुकी हैं और वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इन दिनों करीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय करती हुईं नज़र आ रही हैं। दूसरी बार मां बनने जा रही करीना के चेहरे पर बेहद खूबसूरत ग्लो देखने को मिल रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह एक्टर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग हाल ही में बेबो ने खत्म की है।