scriptकरीना कपूर ने अपने बच्चों को लेकर किया खुलासा, तैमूर को जेह से होती है जलन | Actress Kareena reveled why taimur jeleous of brother zeh | Patrika News

करीना कपूर ने अपने बच्चों को लेकर किया खुलासा, तैमूर को जेह से होती है जलन

Published: Aug 25, 2021 03:13:06 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्मों से दूर होकर अपने बच्चों की बीच रहकर समय व्यतीत कर रही हैं। करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अब 6 महिने के हो चुके है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

kareena kapoor

kareena kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने दोनों बेटे व सैफ के साथ उनके जन्मदिन को खास मनाने के लिए वेकेशन पर मालदीव गईं थीं जहां वे अपने दोनों बेटों के साथ एन्जॉव कर रही है। छोटे बेटे जहांगीर अली खान अब 6 महीने के हो चुके है जन्म के बाद से जेह काफी सुर्खियों में रहे है कभी उनके चेहरे को लेकर कोई बात करता था तो कभी उनके नाम को लेकर भी चर्चा में रहे है।

यह भी पढ़ें
-

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु के साथ बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल से भी की थी लड़ाई, एक्टर को चुकानी पड़ी थी भारी कीमत

अभी हाल ही में करीना ने अपनी किताब में अपनी दोनों प्रेगनेंसी के बारे में खुलासा किया है। इसके अलावा एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने जेह के जन्म पर अपने बड़े बेटे तैमूर की प्रतिक्रिया के बारे में भी बताया है उन्होंने कहा, ‘ कि जेह के जन्म से पहले हमें इस बात की चिंता रहती थी कि घर में वह नया है तो तैमूर अली खान को उनसे थोड़ी जलन होगी।

यह भी पढ़ें
-

करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों तैमूर-जहांगीर को लेकर क्या बड़ा खुलासा, नही बनेगें वो स्टार

क्योकि इन चार सालों मे पूरे खानदान का अटेंशन तैमूर पर ही रहा। अब छोटे भाई जहांगीर के आने से तैमूर को उनसे जलन होगी ही, या उसे लगेगा कि घर में अब इस नए ने जगह ले ली है। लेकिन तैमूर में ऐसी कुछ भी देखने को नही मिला, वह बहुत लाजवाब है, असल में वह अपने भाई को लेकर प्रोटेक्टिव है। वह बहुत खुश है।

करीना ने बताया कि जब उसके दोस्त घर आ जाते हैं तो वो सबसे अपने छोटे भाई को मिलने के लिए कहता है, और दोस्तों से ये सब पूछता है क्या तुमने मेरे भाई को हेलो किया? करीना ने हाल ही में अपनी किताब लॉन्च की है। इस बुक में उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसीज से जुड़ी परेशानियां और अनुभव लिखे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो