scriptमंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, एक ने कहा- ये सब दिखाके… | actress mandana karimi shares topless photo gone viral | Patrika News
बॉलीवुड

मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, एक ने कहा- ये सब दिखाके…

मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक क्लसी ट्राउचर में पोज देती नजर आ रही है।

May 29, 2020 / 09:52 am

Shaitan Prajapat

mandana karimi

mandana karimi

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं। वह रोजाना अपने फैंस के लिए नई नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसके कारण सुर्खियों में छाई हुई है। पूर्व ‘बिग बॉस 9’ की कंटेस्टेंट मंदाना इस टॉपलेस फोटो फैंस के दिलों की धडकन बढ़ा दी है। एक्ट्रेस इस फोटो के कारण एक बार फिर चर्चा में है।
mandana karimi
हाल ही मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद की एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक क्लसी ट्राउचर में पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने इसके कैप्सन में एक कविता भी लिखा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह बहुत पसंद आ रही है। इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। कोई एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहा है वहीं किसी को उनका यह लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या मतलब होता है ये सब दिखाने के।’ एक अन्य यूजर ने भी अभिनेत्री को काफी भलाबुरा कहा है।
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं जब एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी फोटो शेयर की है। इससे पहले भी मंदाना ने लाल मोनोकनी पहने एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की थी। जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘यह तुम्हारा काम नहीं है कि मुझे पसंद करो। यह मेरा है।’ मंदाना करीमी को फोटो पर उनके कमेंट सेक्शन में उनके प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।
mandana karimi

पिछले दिनों मंदाना करीमी को COVID-19 होने की फर्जी खबरें सामने आई थी। एक्ट्रेस ने इन रिपोर्टों को गलत बताते हुए अपने एक लाइव सेशन में इसपर स्पष्टीकरण दिया था। मंदाना ने कहा, ‘मैं लाइव इसलिए आई हूं क्योंकि आप में से कुछ लोगों ने मुझे चिंता के संदेश भेजे थे, यह पूछते हुए कि क्या मुझे कोरोना वायरस हो गया है और अब मैं कैसी हूं। आपकी चिंता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। नहीं मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। मुझे बस एक आंख में संक्रमण था।

Home / Entertainment / Bollywood / मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल, एक ने कहा- ये सब दिखाके…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो