script क्या पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? या सच में हुई एक्ट्रेस की मौत | Actress Poonam Pandey death news fake or not is instagram account was | Patrika News

क्या पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक? या सच में हुई एक्ट्रेस की मौत

Published: Feb 02, 2024 12:24:29 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Poonam Pandey Death: 'लॉकअप' से फेमस हुई पूनम पांडे का निधन होने का दावा किया जा रहा है। उनकी मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से आई हैं इससे पहले भी उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ था।

 

actress_poonam_pandey_death_news_fake_or_not_is_instagram_account_was_hacked_earlier_also.jpg
पूनम पांडे की हुई मौत?
Poonam Pandey Death: फेमस एक्ट्रेस और मॉडल रही पूनम पांडे की मौत का दावा किया जा रहा है. ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके निधन की खबर पोस्ट की गई है। पूनम की अचानक ऐसे जाने से हर किसी को हैरान कर दिया है। पर बता दें, साल 2020 में पहले भी पूनम पांडे का अकाउंट हैक हुआ था। माना जा रहा है कि इस बार भी उनका अकाउंट हैक तो नहीं हुआ...
पूनम पांडे की हुई मौत या फेक न्यूज (Poonam Pandey Instagram Account Hack)
पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है, आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर इंसान जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे प्यार और दयालुता मिली। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे।
2020 में हुआ था पूनम पांडे का इंस्टाग्राम हैक (Poonam Pandey Death News)
2020 में पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ था तब पूनम पांडे ने खुद आकर कहा कि 'वह इस बात से काफी परेशान हो रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में अकाउंट को हैक कर उनके फॉलोअर्स को उनसे दूर किया जा रहा है। साथ पूनम को इस बात का भी डर सता रहा है कि इंस्टाग्राम पर जितनी भी चींज़े उन्होंने पोस्ट की है। कहीं कोई उसका गलत इस्तेमाल ना कर लें।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों रणबीर- आलिया बेटी राहा को लाए थे सबके सामने? महेश भट्ट ने खोला बड़ा राज

इस बार जब पूनम पांडे की मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है तो अभी भी यूजर्स का मनना है कि यह कोई प्रैंक हो सकता है या उनका अकाउंट दुबारा से हैक हुआ हो।

ट्रेंडिंग वीडियो