scriptजेल से रिहा हुई Rhea Chakraborty ने अपने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ट्वीट कर अभिनेता ने किया सपोर्ट | Actress Rhea Chakraborty File Complaint Against Her Neighbour | Patrika News

जेल से रिहा हुई Rhea Chakraborty ने अपने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ट्वीट कर अभिनेता ने किया सपोर्ट

Published: Oct 13, 2020 02:26:47 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस Rhea Chakraborty ने अपने पड़ोसी के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज
झूठे बयान देने की वजह से सीबीआई को कड़ी कार्रवाही करने के लिए लिखा पत्र
रिया को मिला अभिनेता Ritesh Deshmukh का समर्थन

Actress Rhea Chakraborty File Complaint Against Her Neighbour

Actress Rhea Chakraborty File Complaint Against Her Neighbour

नई दिल्ली। काफी कोशिशों के बाद आखिरकार सुशांत सिंह राजूपत ड्रग मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। जमानत के बाद से रिया फुल फॉर्म में नज़र आ रही है। जेल से बाहर आते ही उन्होंने अपने पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख खुलकर उनका सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या है।

यह भी पढ़ें-

https://twitter.com/Tweet2Rhea?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार रिया ने सीबीआई की टीम के हेड नूपुर शर्मा के लिए एक लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पड़ोसन डिंपल थवानी ने जो उनके खिलाफ बयान दिया है। वह पूरी तरह से बेबुनियाद है। दरअसल, रिया की पड़ोसन ने कहा था कि 13 जून को सुशांत रिया को छोड़ने उनके घर आए थे। जिसके एक दिन बाद ही सुशांत की मौत की खबर सामने आई थी। इस बयान को देखते हुए रिया ने पत्र में भारतीय दंड संहिता की धारा 203 और 211 के तहत सजा देने की बात कही है। आपको बता दें इन धाराओं के आधार पर 7 साल की सजा होती है। यह लेटर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सीबीआई को पहुंचाया है।

रिया चक्रवर्ती द्वारा उठाए गए इस कदम में उन्हें बॉलीवुड की तरफ से खूब सपोर्ट मिल रहा है। अभिनेता रितेश देशमुख ने रिया का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि तु्म्हें और शक्ति मिले। सच में अधिक ताकत किसी और चीज़ में नहीं होती है। आपको बता दें सुशांत की फारेंसिक रिपोर्ट आने से उनका पूरा परिवार बेहद ही निराशा है। रिपोर्ट में सुशांत की मौत को आत्महत्या बताया गया है। सभी की निगाहें अब सीबीआई की कार्रवाही पर टिकीं हुई हैं और उम्मीद लगाया जा रहा है कि सीबीआई अपनी तरफ से मर्डर का केस दर्ज करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो