Richa Chaddha ने अली फजल संग अपने रिश्ते को बताया बिल्कुल 'तनिष्क' के एड जैसा

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Oct 2020, 02:25 PM IST
Richa Chaddha ने अली फजल संग अपने रिश्ते को बताया बिल्कुल 'तनिष्क' के एड जैसा
Actress Richa Chaddha Recation On Tanishq Jewellery Add

  • एक्ट्रेस Richa Chaddha ने Tanishq Jewellery Add को लेकर दिया बड़ा बयान
  • अभिनेता Ali Fazal संग खुद के रिश्ते को बताया विज्ञापन जैसा
  • जानकर देश का माहौल खराब करने की कही बात

नई दिल्ली। इन दिनों मशहूर ज्लैवरी ब्रांड तनिष्क अपने एक विज्ञापन के चलते काफी सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में तनिष्क ने अपनी ज्लैवरी को लेकर एक एड बनाया था। जिसमें एक हिंदू लड़की को मुस्लिम घर की बहू दिखाया था। जैसे ही यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही लव-जिहाद का मामला तूल पकड़ने लगा। तनिष्क कंपनी पर लव- जिहाद बढ़ावा देने का आरोप लगने लगे। मामले को बढ़ाता देख कंपनी ने तुरंत यूट्यूब से वीडियो को डिलीट कर दिया, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दे डाला है।

दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अली फजल संग उनके रिश्ते को तनिष्क विज्ञापन संग तुलना करते हुए कहा कि "उनकी जिंदगी भी बिल्कुल तनिष्क एड की जैसी ही तो है। वह अली से बेहद प्यार करती हैं और उसके बदले में उन्हें अली के परिवार से भी बेहद प्यार मिलता है।" उन्होंने लोगों की घटिया मानसिकता पर तंज कसते हुए कहा कि "उन्हें उन लोगों के लिए बेहद ही दुख महसूस होता है जो दूसरों के शादी के फैसले से नाखुश होते हैं।"

यह भी पढ़ें- जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई बॉलीवुड एक्ट्रेस, गुरुद्वारे में जाकर किया अनाज दान

View this post on Instagram

Richa Chadha (@therichadha) wears a sari and blouse, *Jayanti Reddy* (@jayantireddylabel) at Ensemble. Necklaces, *Rare Heritage.* (@rareheritage) Ali Fazal (@alifazal9) wears a sherwani and kurta, *Raghavendra Rathore* (@raghavendra.rathore) Ring, his own. See where to buy for details. Editor: Nonita Kalra (@nonitakalra) Creative director: Yurreipem Arthur (@yurreipem) Fashion director: Mohan Neelakanthan (@mohanneelakantan) Deputy editor: Janhavi Prasad (@janhaviprasad) Contributing editor: Sandipan Dalal (@sandipandalal) Photographer: Kay Sukumar (@kay_sukumar) Makeup: Harry Rajput (@harryrajput64) Hair: Flavien Heldt (@flavienheldt) at Faze Management (@fazemanagement) Photographer’s agency: (@fazemanagement) Production: P. Productions. (@p.productions_) Fashion assistant: Shruti Joshi (@shrutijoshi21) Fashion intern: Yashna Jain (@kouchpotateaux) Location: JW Marriott Mumbai Sahar (@jwsahar) Ali Fazal’s team ( @whimsicalfantasy @hardlyanonymous_2.0 ) . . . . . For mom.

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

ऋचा का कहना है कि यह विज्ञापन की आड़ में देश के माहौल को खराब करने की साजिश थी। उन्होंने अली संग खुद के रिश्ते का उदाहरण सबके सामने पेश किया। अभिनेत्री का कहना है कि धर्म चाहे कोई भी हो,लेकिन प्यार हमेशा बड़ा होता है। उन्होंने बताया की "काम की वजह से वह और अली ज्यादा समय साथ में नहीं बिता पाते हैं,लेकिन जब भी मिलते हैं तो हमेशा खुश रहते हैं। शादी को लेकर दोनों में काफी एक्साइटमेंट हैं।" आपको बता दें बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने अलग-अलग धर्म में शादी की है। इन दिनों ऋचा और अली की शादी की खबरें भी काफी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें- शादियों पर भी छाया कोरोनावायरस का संकट, बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पोस्टपोन की वेडिंग डेट

आपको बता दें ऋचा चड्ढा और अली फजल कई फिल्मों में भी साथ काम कर चुके हैं। फिल्म फुखरे के दोनों पार्ट में यह कपल साथ में दिखाई दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल जल्द ही मिर्जापुर 2 के सीज़न में दिखाई देंगे।

Show More