शादियों पर भी छाया कोरोनावायरस का संकट, बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पोस्टपोन की वेडिंग डेट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Mar 2020, 02:42 PM IST
शादियों पर भी छाया कोरोनावायरस का संकट, बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने पोस्टपोन की वेडिंग डेट
ali fazal and richa chadha

  • कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते अली फज़ल ( Ali fazal ) और ऋचा ( Richa chadha ) ने रद्द की शादी की तारीख
  • साल के अंत में करेंगे दोनों शादी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अली फाज़ल ( Ali fazal ) और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ( Richa chadha ) अप्रैल के अंत में शादी करने वाले थे। उनकी इस शादी में यूरोप और अमेरिका से भी मेहमान आने वाले थे। लेकिन इस शादी पर महामारी कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की नज़र लग गई। जी हां,जानकारी के अनुसार ऋचा और अली ने कोरोनावायस की वजह से अपनी शादी की तारीख को पोस्टपोन कर दिया है। खबरों की मानें तो अब ये कपल साल के अंत में शादी करेंगे। उनका कहना है कि अली फज़ल और ऋचा बिल्कुल नहीं चाहतें कि उनका कोई भी करीबी उनकी वजह से दिक्कत में पड़े।

Ali fazal and Richa chadha

बता दें कुछ समय पहले ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में ऋचा ने अपनी अंगूठी को हाई लाइट करती दिखाईं दी थी। जिसे देख इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस कपल ने सगाई कर ली है। ये दोनों ही काफी समय से डेट कर रह हैं। इन दोनों की लव स्टोरी 'फुकारे' ( Fukrey ) के सेट से शुरू हुई थी। जहां दोनों शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। अब दोनों को साथ में 5 साल से ज्यादा का समय हो गया है। बता दें दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Ali fazal and Richa chadha

अली और ऋचा दोनों क्रूज वेंडिग का प्लान कर रहे हैं। कुछ समय पहले शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए फैमिली कोर्ट में जाते हुए दोनों को स्पॉट किया गया था। बी-टाउन की इस शादी के लिए सभी काफी उत्साहित हैं। सभी इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने अली जफ़र के साथ फुकरे ( Fukrey ), और फुकरे रिर्टनस ( Fukrey Returns ) में काम किया है। इस फिल्म से ऋचा को भोली पंजाबन के नाम से काफी लोकप्रियता मिली। साथ ही उनके इस किरदार को लोग आज भी काफी याद करते हैं। ऋचा बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं अली अपनी शर्मीले अंदाज के लिए मशहूर हैं।