कोरोना वायरस की चपेट में आए जैकी चैन की खबरों ने पकड़ी रफ्तार, जानिए इस खबर की पूरी सच्चाई

By: Shweta Dhobhal
| Published: 02 Mar 2020, 01:58 PM IST
कोरोना वायरस की चपेट में आए जैकी चैन की खबरों ने पकड़ी रफ्तार, जानिए इस खबर की पूरी सच्चाई
Jackie Chan

  • जैकी चैन ( Jackie Chan ) को हुआ कोरोना वायरस की खबरों ने रफ्तार पकड़ी
  • इंस्टाग्राम पर जैकी ने पोस्ट कर दी अपनी सेहत की जानकारी

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की चपेट में आए चीन की लोगों की हालत बेहद ही खराब है। वायरस के चलते अब तक 2,835 लोगों की मौत हो चुकी है। ये बीमारी इतनी भयानक है कि इसका अभी तक कोई इलाज नहीं ढूंढा गया है। वहीं ये वायरस केवल चीन तक ही सीमित नहीं बल्कि धीरे-धीरे कर कई और देशों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। चीन की सरकार इस महामारी को रोकने की हर मुमकिन कोशिश में जुट गई है। वहीं वायरस की खबरों के चलते एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी फैल रही थी।

 

corno.jpg

ये खबर चीनी सुपरस्टार जैकी चैन ( Jackie Chan ) से जुड़ी हुई है। दरअसल, खबरों में बताया जा रहा है कि सुपरस्टार जैकी चैन कोरोनावायरस की चपेट में आ गए है। ये खबर सुन उनके फैंस हैरान और परेशान हो गए। लगातार ऐसी खबरों के सामने आने से जैकी खुद को नहीं रोक पाए और अब उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि 'इतनी सारी फिक्र के लिए सभी का शुक्रिया। मैं सुरक्षित हूं और काफी स्वस्थ हूं, आपसे निवेदन है कि आप घबराएं नहीं। मैं क्ववैरेंटाइन (मैं उन लोग दुर्लभ बीमारी के वक्त मरीज को देखरेख में रखने का स्थान) में नहीं हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप सब भी स्वस्थ होंगे।'

 

बता दें कि जैकी चैन ने ब्रूस ली का रिकॉर्ड तोड़ कर रातोंरात अपनी छवि बनाई थी। इनका नाम एक्शन के दिग्गज खिलाड़ियो में शुमार है। आपको ये भी बता कि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति जब दूसरे व्यक्ति से मिलता-जुलता है। तो ये वायरल उसे भी हो जाता है। कोरोना वायरस से जो भी इंसान ग्रस्त होगा उसे खंसाने, नाक बहने जैसी समस्या होगी। यदि आपके आस-पास कोई व्यक्ति हो तो उससे दूरी बनाएं। साथ ही मास्क लगा कर सफर करें।