फिल्म 'Love AajKal' की जोड़ी के बीच आई दरार, Sara Ali Khan और Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Aug 2020, 08:56 AM IST
फिल्म 'Love AajKal' की जोड़ी के बीच आई दरार, Sara Ali Khan और Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी
Actress Sara Ali Khan And Kartik Aaryan Unfollow Each Other

फिल्म 'लव आजकल' ( Love Aajkal ) से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली जोड़ी कार्तिक आर्यन ( Katik Aaryan ) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। दोनों ही स्टार्स ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। जिसकी वजह से फैंस में काफी निराशा देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली। मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ( Director Imtiaz Ali ) की फिल्म 'लव आज कल' ( Love Aajkal ) से अली खान ( Sara Khan ) और कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) की जोड़ी बड़ी पर्दे पर दिखाई दी थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह खबरें भी सामने आईं थी कि सारा और कार्तिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं कई शोज में भी कार्तिक के लिए सारा की दीवनागी भी साफ देखी गई। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाने लागा था। बेशक फिल्म 'लव आजकल' बुरी तरह से फ्लॉप रही, लेकिन कपल का जादू आज भी लोगों के बीच कायम है। ऐसे में अब खबरें आ रही है कि सारा और कार्तिक के बीच दरार आ गई है। जिसकी वजह से एक बार फिर यह कपल सुर्खियों में आ गया है।

View this post on Instagram

❤️🧡💛💚💙💜🌈 #LoveAajKal

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

दरअसल हुआ यूं है कि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे सारा और कार्तिक ( Sara Karthik Unfollow Each Other ) ने अचानक से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। सारा इंस्टाग्राम ( Sara Ali Khan Instagram ) पर 75 लोग को फॉलो कर रही हैं। जिसमें से बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हैं, लेकिन लिस्ट से कार्तिक का नाम गायब है। वहीं कार्तिक ( Kartik Aaryan Instagram ) 544 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें सारा का नाम ऊपर से लेकर नीचे तक लिस्ट में कहीं नहीं दिखाई दे रहा है। जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के ही बीच दूरियां आ गई हैं। इस बात से उनके चाहनेवालों के बीच काफी निराश है। दोनों की जोड़ी को दर्शकों की तरफ से काफी प्यार मिला था। साथ ही दोनों को एक साथ आगे भी देखना चाहते थे। ऐसे में दोनों ही स्टार्स का एक-दूसरे से अलग हो जाना, लोगों को परेशान कर रहा है।

 

 

वैसे बता दें इंस्टाग्राम ( Sara Karthik Instagram ) पर अभी भी दोनों के अकाउंट्स में उनकी तस्वीरें मौजूद हैं।अभिनेत्री सारा अली खान ( Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan ) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही स्टार्स की पास फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है। जहां एक ओर सारा अभिनेता वरूण धवन ( Varun Dhawan ) संग 'कुली नं.1' ( Coolie.1 ) की में नज़र आएंगी। जोकि निर्देशक डेविड धवन ( Director David Dhawan ) द्वारा बनाई जा रही है।, सारा की दूसरी फिल्म अतरंगी रे है। जिसमें वह साउथ स्टार धनुष ( Dhanush ) और अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) संग नज़र आएंगी। वहीं कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल में दिखाई देंगे। 'भूल भुलैय 2' ( Bhulbhulaiya 2 ) और 'दोस्ताना 2' ( Dostana 2 ) में कार्तिक मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। साथ ही खबरें आ रही हैं कि वह साउथ की एक फिल्म के रीमेक में काम करेंगे।

 

Sara Ali Khan Kartik Aaryan latest news
Show More