scriptविद्या और कियारा से पहले इन एक्ट्रसेस की झोली में गिरा था मंजुलिका का रोल, इन वजहों से किया मना | actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequel | Patrika News

विद्या और कियारा से पहले इन एक्ट्रसेस की झोली में गिरा था मंजुलिका का रोल, इन वजहों से किया मना

Published: May 25, 2022 10:24:05 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। ऐसा अक्सर होता है कि कुछ फिल्में जितनी बार भी देखो मन नहीं भरता भूल भुलैया उन्हीं फिल्मों में से एक थी। हांलाकि फिल्म का सीक्वल भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequel

actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequel

हालांकि सीक्वल में एक्टरों का फेरबदल किया गया है। भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमर की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली है तो वहीं मंजूलिका का रोल कियारा आडवाणी द्वारा निभाया जा रहा है, जबकि सपोर्टिंग रोल में तब्बू हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘भूल भुलैया’ और ‘भूल भुलैया 2’ को कई एक्ट्रेसेस ने रिजेक्ट किया था, इसके बाद जाकर विद्या बालन और कियारा आडवाणी ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई।
जी हां विद्या बालन और कियारा आडवाणी से पहले कई एक्ट्रसेस ये रोल ऑफर किया गया था। फिल्म के पहले पार्ट में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन ने निभाया था लेकिन उनसे पहले यह रोल ऐश्वर्या राय को ऑफर हुआ था। ऐश्वर्या ने इस रोल के लिए मना कर दिया था। जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘अवनी’ का रोल ठुकराया तो रानी मुखर्जी को मेकर्स ने इस रोल के लिए अप्रोच किया था , लेकिन रानी मुखर्जी ने भी इस रोल को ठुकरा दिया था।

यह भी पढ़े – हैंगओवर उतारने के लिए दीपिका पादुकोण हमेशा बैग में रखती हैं ये खास चीज
actresses who said no for bhool bhulaiya and its sequel
आपको याद हो तो भूल भुलैया में राधा के किरदार में अमीषा पटेल दिखी थीं। उनसे पहले यह रोल कैटरीना कैफ को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने भी इस रोल से इंकार कर दिया था।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवामी से पहले यह रोल सारा अली खान को ऑफर हुआ था। सारा अली खान के पास समय नहीं था। दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया था। फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर का किरदार देखने के बाद उन्हें भूल भुलैया 2 ऑफर की गई थी लेकिन श्रद्धा ने भी दूसरी फिल्मों के चलते यह फिल्म नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो