scriptचल गया आदित्य-दिशा की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़, किसी ने नहीं सोचा होगा | aditya Roy kapoor and Disha Patani Malang Box Office Collection Day 1 | Patrika News

चल गया आदित्य-दिशा की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़, किसी ने नहीं सोचा होगा

locationमुंबईPublished: Feb 08, 2020 11:07:59 am

Malang Box Office Collection Day 1: चल गया आदित्य-दिशा की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़…..
 

disha patani,disha patani,Disha Patani

disha patani,disha patani,आदित्य और दिशा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। प्रमोशन इवेंट के दौरान दोेनों ही स्टार्स एक-दूसरे के साथ गप्पे लड़ाते हुए चाय की चुस्की लेते दिखे।

आदित्य रॉय कपूर aditya Roy kapoor और दिशा पाटनी Disha Patani स्टारर फिल्म ‘मलंग’ malang रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले अच्छी खासी माउथ पब्लिसिटी बटोर चुकी ‘मलंग’ का जादू चल गया है और फिल्म के पहले दिन करीब 5 से 8 करोड़ रुपए कमाने की उम्मीद लगाई जा रही है। फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस और क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला है। ज्यादातर दर्शकों का कहना है कि फिल्म जैसा सोचा था उससे कहीं अच्छी है।

 

disha patani

ट्रेड विशेषज्ञों का अनुमान
फिल्म की पहले दिन कमाई के आंकड़े आने अभी बाकी है, लेकिन ट्रेड पंडितों का मानना है कि ‘मलंग’ पहले दिन 5 से 8 करोड़ रुपए के बीच कमाई करने में कामयाब रहेगी। ये आंकड़ा बड़ा इसलिए भी है क्योंकि ‘मलंग’ के साथ-साथ स्क्रीन्स पर 6 फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें ‘शिकारा’ और ‘हैक्ड’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं और ‘मलंग’ का बिजनेस उनसे बेहतर रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

disha patani

बात फिल्म ‘मलंग’ की आदित्य और दिशा के अलावा फिल्म में अनील कपूर और कुनाल खेमू भी हैं। हालांकि, ट्रेलर में कुनाल का रोल काफी कम दिखाया गया था लेकिन कहा जा सकता है कि उनके रोल को छिपाने की कोशिश की गई है। क्योंकि फिल्म में कुनाल का किरदार काफी दिलचस्प है। फिल्म को मिली पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के आधार पर कहा जा सकता है कि इसके बिजनेस में आगे भी इजाफा देखने को मिल सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो