scriptएक्टिंग छोड़ आदित्य रॉय कपूर करने लगे होटल में काम ! वीडियो हुआ वायरल | aditya roy kapur working as manager in five star hotel video going viral | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टिंग छोड़ आदित्य रॉय कपूर करने लगे होटल में काम ! वीडियो हुआ वायरल

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आदित्य रॉय कपूर का नाम इन दिनों अनन्या पांडे के जुड़ता नजर आ रहा है। इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है।

Feb 15, 2023 / 01:52 pm

Shweta Bajpai

aditya roy kapur

aditya roy kapur

Aditya Roy Kapoor: आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम हंक में होती है। इन दिनों एक्टर के प्यार के किस्से बॉलीवड गलियारों में खूब घूम रहे हैं। इनका नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा है। नन्या पांडे और आदित्य राय कपूर को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के रिसेप्शन पर साथ देखा गया। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा, जिसे देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में एक्टर एक होटल में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं होटल में आए लोग एक्टर के साथ सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख लोग सोच में पड़ गए हैं कि क्या एक्टर ने फिल्मी दुनिया छोड़ दी है?
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1625772209183817728?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि इस वीडियो का सच कुछ और ही है। दरअसल में उनका ये वीडियो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ से जुड़ा हुआ है। वीडियो में एक्टर सीरीज का प्रोमोशन करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्टर रिसेप्शन पर खड़ हुए हैं और कुछ लोगो के साथ तस्वीर खिंचवा रहे हैं। इस सीरीज में उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं। इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

पति को याद कर छल्के मंदिरा बेदी के आंसू

https://twitter.com/hashtag/AdityaRoyKapur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें एक्टर की पर्सनल लाइफ की तो अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के लिंकअप की खबरें तब से सुर्खियों में हैं जब अनन्या ने कॉफी विद करण 7 में करण जौहर को बताया था कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।

केजेओ ने उनसे ये भी पूछा था कि उनके और आदित्य के बीच क्या चल रहा है। केजेओ ने उस दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने अनन्या और आदित्य को उनकी एक पार्टी में देखा था। इस पर अनन्या ने कहा था, “नहीं, नहीं, आपने कुछ नहीं देखा।” इसके बाद आदित्य और अनन्या को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी साथ देखा गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / एक्टिंग छोड़ आदित्य रॉय कपूर करने लगे होटल में काम ! वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो