scriptवेडिंग एनिवर्सरी पर पति को याद कर छल्के मंदिरा बेदी के आंसू, वीडियो शेयर कर कहा- ‘आज 24 साल हो जाते’ | mandira bedi remembers late husband raj kaushal on wedding anniversary shares video and writes emotional note | Patrika News
बॉलीवुड

वेडिंग एनिवर्सरी पर पति को याद कर छल्के मंदिरा बेदी के आंसू, वीडियो शेयर कर कहा- ‘आज 24 साल हो जाते’

Mandira Bedi Remembers Husband Raj: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल के निधन के बाद टूट चुकी हैं। लंबे समय से एक्ट्रेस पर्दे से गायब हैं। उन्होंने दो साल पहले पति राज कौशल को खो दिया था। अब आज वेडिंग एनिवर्सरी पर एक बार फिर एक्ट्रेस का दर्द छल्का है।

Feb 15, 2023 / 12:53 pm

Shweta Bajpai

mandira bedi

mandira bedi

Mandira Bedi Remembers Husband Raj: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के लिए पिछले दो साल बेहद मुश्किलों भरे रहे। 30 जून 2021 को अचानक हार्ट अटैक की वजह से मंदिरा बेदी ने अपने पति राज को खो दिया। पति की मौत के बाद मंदिरा जल्द ही सामान्य जीवन जीने लगी, जो कई लोगों की आंखों में काफी खटकने लगा। पति की मौत के बाद अपने परिवार और दोस्तों के साथ पार्टियां करने और छुट्टियां मनाने पर भी मंदिरा को बुरी तरह से ट्रोल किया गया, लेकिन एक्ट्रेस इससे समझदारी के साथ उबरीं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का दर्द छल्का है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयरकर पति को याद किया।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1625756603302674432?ref_src=twsrc%5Etfw
14 फरवरी का दिन पूरी दुनिया प्यार के रूप में सेलिब्रेट करती है। इसी दिन मंदिरा ने पति राज कौशल से शादी की थी। ऐसे में मंदिरा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पति राज कौशल को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

मंदिरा बेदी ने दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देख कोई भी इमोशनल हो जाएगा। वीडियो में मंदिरा ने पति के साथ बिताए प्यारे पलों की झलक दिखाई है। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। वीडियो के एंड में उन्होंने एक नोट के जरिए पति को ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ विश किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “आज 24 साल हो गए होंगे।”

यह भी पढ़ें

अब ओटीटी पर दिखेगा हीमैन का जलवा

https://twitter.com/hashtag/IndiaKiUdaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मंदिरा के वीडियो पोस्ट करते ही लोग इमोशनल हो गए और प्यार बरसाने लगे। लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। मंदिरा बेदी के पति डायरेक्टर राज कौशल की 2021 में हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी।

राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। मंदिरा बेदी ने 1999 में राज कौशल से शादी की थी।

यह भी पढ़ें

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर राम चरण का डांस देख हक्के बक्के रह गए लोग

Home / Entertainment / Bollywood / वेडिंग एनिवर्सरी पर पति को याद कर छल्के मंदिरा बेदी के आंसू, वीडियो शेयर कर कहा- ‘आज 24 साल हो जाते’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो