script

सुशांत सिंह के मेंटल हेल्थ पर बोलने वालों पर भड़के अदनान सामी, कहा- इन लोगों को चाहिए फ्री पब्लिसिटी

locationमुंबईPublished: Aug 30, 2020 03:30:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है। अभिनेता की मौत के मामले में रोजाना सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित कई करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुसाइड के ढाई महीने बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) खाली हाथ है। अभिनेता के घरवालों और उनके फैंस को न्यास की आस है।

Adnan Sami Sushant Singh Rajput

Adnan Sami Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है। अभिनेता की मौत के मामले में रोजाना सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Sushant’s girlfriend Rhea Chakraborty) सहित कई करीबी लोगों से पूछताछ की जा रही है। सुसाइड के ढाई महीने बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) खाली हाथ है। अभिनेता के घरवालों और उनके फैंस को न्यास की आस है। सोशल मीडिया (social media) के जरिए असली कातिलों को सजा दिलाने की मांग कर रहे है। सुशांत सिंह केस को लेकर सिंगर अदनान सामी (Singer Adnan Sami) ने उन मनोचिकित्सकों पर कटाक्ष किया है जो अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य (mental health) का विश्लेषण कर रहे हैं। सिंगर सामी ने आरोप लगाया कि इस विषय पर बोलने वाला कोई भी मनोचिकित्सक केवल फ्री प्रचार (psychiatrist speaking on the subject only wants to campaign free) करना चाहता है। यह सुविधाजनक है क्योंकि सुशांत उनके दावों का खंडन करने के लिए नहीं हैं।

Adnan Sami Sushant Singh Rajput

मुफ्त में पब्लिसिटी
सिंगर अदनान सामी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक साधारण प्वाइंट है। कई मनोचिकित्सक सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलना चाहते होंगे… क्योकिं वह मानसिक रोगी था। जैसे वह उनका मरीज था। यह उन मनोचिकितस्कों को मुफ्त में बड़ी पब्लिसिटी दिलाएगा। सुशांत सिंह राजपूत जिंदा नहीं, जो उनके दावों, चुनौतियों और बातों को खंडन कर सकें।’

तनाव और क्लॉस्टेरोफोबिया से जूझ रहे थे अभिनेता
अदनान सामी का ट्वीट उस वक्त सामने आया है जब लोग सुशांत सिंह के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में चर्चा कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में दावा किया था कि सुशांत सिंह तनाव और क्लॉस्टेरोफोबिया से जूझ रहे थे। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने आरोप लगाया कि रिया बिना सुशांत की सहमति के उन्हें ड्रग्स दिया करती थीं और इसके बाद वह मनोचिकित्सक के पास लेकर जाती थीं।

 

https://twitter.com/hashtag/SSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अस्पताल कर्मचारी का दावा, शरीर पर थे 15-20 सुई के निशान
सुशांत की अमेरिका में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स सुशांत के शव को लेकर नए खुलासे कर रहा है। ये शख्स खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताता है और दावा करता है कि सुशांत के शव को जब अस्पताल ले जाया गया था तो उनके गले पर सूई के निशान थे और उनका पैर टूटा हुआ था। श्वेता सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया और लिखा कि हे भगवान, उन्होंने (दोषियों) ने मेरे भाई के साथ क्या किया, उन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जाए। इस वीडियो में खुद को अस्पताल का कर्मचारी बताने वाला शख्स दावा करता है वो शव देखकर पहचान लेता है और फांसी पर लटका हुआ शव पीला नहीं पड़ता है, गले, सीने और पैर के ऊपर सुईयां चुभाने जैसे निशान थे। इस शख्स ने दावा किया कि अस्पताल के बड़े-बड़े डॉक्टर भी इसे हत्या बता रहे थे।
Adnan Sami Sushant Singh Rajput

ट्रेंडिंग वीडियो