बेटे की खबरों के बाद ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी आई सामने! बेबी बंप छुपाते हुए वायरल हुई तस्वीरें

Neha Gupta
| Updated: 14 Jan 2020, 05:49:29 PM (IST)
बेटे की खबरों के बाद ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी आई सामने! बेबी बंप छुपाते हुए वायरल हुई तस्वीरें
aishwarya Rai

  • बेटे की खबरों के बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के प्रेगनेंसी आई सामने
  • फोटो देख यूजर्स ने प्रेगनेंसी की ओर किया इशारा
  • बेबी बंप छुपाते हुए आई थीं नज़र

नई दिल्ली | ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आजकल एक ऐसे शख्स की वजह से सुर्खियों में हैं जो खुद को उनका बेटा बता रहा है। मैंगलोर का रहना वाला संगीत कुमार 32 साल का है और कह रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय उसकी मां हैं। यहां तक कि उसने आईवीएफ तकनीक से लंदन में पैदा होने का दावा किया है। उसका कहना है कि उसे बहुत बाद में पता चला कि ऐश्वर्या उसकी मां हैं। इस शख्स की ही एक और खबर है जिसने बहुत ज़ोर पकड़ा। कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय अंबानी की एक पार्टी में पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहुंची थी जहां से उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई।

aish-and-abhi-13_6.jpg

इस पार्टी में ऐश्वर्या ने रेड कलर के अपने शूट से खूब लाइमलाइट बटोरी। रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। लेकिन इसी बीच वो किसी और वजह से सुर्खियां में आ गईं। दरअसल फैंस की नजर उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर भी चली गई। और सोशल मीडिया पर कई लोग ये सवाल पूछने लगे कि क्या ऐश्वर्या प्रेगनेंट (Aishwarya Rai Pregnancy) हैं। दरअसल, ऐश्वर्या की जो फोटोज़ सामने आई हैं उससे फैंस को लगने लगा कि वो प्रेग्नेंट हैं। ऐश्वर्या डिजाइनर सब्‍यसाची की ड्रेस में कहर ढा रही थीं। लेकिन जो भी तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें ऐश्वर्या ने दुपट्टे से खुद को सामने से कवर रखा है। हर फोटो में ऐश्वर्या का पेट ढका हुआ नजर आ रहा है। इसी से सोशल मीडिया यूजर्स ने ये कहना शुरु किया कि वो अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं।

aisharya--jpg_1200x900xt.jpg

बता दें कि कुछ वक्त पहले भी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक की फोटोज़ वायरल हुई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय बीच पर नजर आ रही थी। ये तस्वीरें गोवा की थी जंहा दोनों वेकेशन मना रहे थे। इसके बाद ऐश्वर्या का पेट को अपनी ड्रेस से कवर करना उनके प्रेगनेंट होने की तरफ इशारा कर रहा है। फैंस लगातार इस तरह की अटकले लगा रहे हैं। आराध्या के समय भी उन्होंने इसी तरह बात प्रेगनेंसी की खबर छुपाई थी। जिसके बाद फैंस को कहीं ना कहीं इस खबर पर लगातार चर्चा कर रहे हैं।

Show More