Amy Jackson ने कराया बोल्ड फोटोशूट, टॉपलेस तस्वीरें हुई वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 18 Nov 2020, 04:08 PM IST
Amy Jackson ने कराया बोल्ड फोटोशूट, टॉपलेस तस्वीरें हुई वायरल
Amy Jackson

  • एमी जैक्सन ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटोशूट
  • एमी की बोल्ड फोटोज देखकर फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली | पिछले कुछ दिनों से न्यूड फोटोशूट कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में हैं। मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हाल ही में न्यूड फोटो शेयर किया था जिसे लेकर खूब विवाद छिड़ा था। उनके ऊपर केस भी कर दिया गया था। अब इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) का भी कुछ ऐसा ही फोटोशूट सामने आ गया है जो लाइमलाइट बटोर रहा है। एमी पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। रिसेन्टली उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट (Photoshoot) करवाया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एमी के तस्वीर देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

Taapsee Pannu ने अपने स्ट्रगल पर किया बड़ा खुलासा, कहा- पनौती बोलकर को प्रोड्यूसर करते थे इग्नोर

jacks.png

एमी जैक्सन ने बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो शेयर की है। उन्होंने रिसेंट फोटोशूट से दो तस्वीरें साझा की हैं। जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं। एमी के इस न्यूड फोटोशूट को देखकर ना सिर्फ उनके फैंस में खलबली मची हुई है बल्कि इंटरनेट पर भी उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एमी का हेयरस्टाइल भी बिल्कुल यूनीक नजर आ रहा है। एक फोटो में उनका मेकअप भी देखने लायक है। इंस्टाग्राम पर एमी की बढ़िया फैन फॉलोइंग है और फैंस उनके हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं।

emy_j.png

न्यूड फोटो को लेकर मिलिंद सोमन हुए थे ट्रोल

बता दें कि इससे पहले मिलिंद सोमन और पूनम पांडे बोल्ड फोटो और वीडियो शूट करने को लेकर विवादों में रहे थे। मिलिंद सोमन ने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी वहीं पूनम पांडे पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा था। जिसके बाद उनपर केस भी कर दिया गया। सोशल मीडिया पर मिलिंद को खूब ट्रोल किया गया था। हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो इस उम्र में भी बेहद फिट हैं जिसका हर कोई कायल है। मिलिंद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपनी पत्नी अंकिता (Ankita Konwar) के साथ कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं।