scriptTaapsee Pannu ने अपने स्ट्रगल पर किया बड़ा खुलासा, कहा- पनौती बोलकर को प्रोड्यूसर करते थे इग्नोर | taapsee pannu told her struggle story how producers consider her bad l | Patrika News

Taapsee Pannu ने अपने स्ट्रगल पर किया बड़ा खुलासा, कहा- पनौती बोलकर को प्रोड्यूसर करते थे इग्नोर

Published: Nov 18, 2020 12:19:39 am

Submitted by:

Neha Gupta

तापसी पन्नू ने हाल ही में बेहद हैरान करने वाला खुलासा किया है कि कैसे लोग उन्हें बैड लक चार्म बताकर उनसे कन्नी काटते थे। तापसी ने बताया कि लोगो के इस तरह के रवैये से वो बेहद परेशान हो गई थी।

Taapsee Pannu

Taapsee Pannu

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अब एक सफल अभिनेत्री बन चुकी हैं। लेकिन साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का ये सफर तय करना तापसी के लिए आसान नहीं था। तापसी ने हाल ही में खुलासा किया है कि कैसे लोग उन्हें बैड लक चार्म बताकर उनसे कन्नी काटते थे। तापसी ने बताया कि लोगो के इस तरह के रवैये से वो बेहद परेशान हो गई थी। एक बार उन्हें हीरो की बीवी ने फिल्म से निकलवा दिया था जो तापसी के लिए समझ पाना बेहद मुश्किल था लेकिन तापसी ने हार नहीं मानी। फिल्म बेबी में एक छोटी लेकिन असरदार भूमिका निभाई थी। उनकी फाइटिंग स्किल के लोग दीवाने हो गए थे, साथ ही डायरेक्टर की निगाहों में भी वो आ गई थी।

Salman Khan की शर्टलेस फोटो हुई वायरल, फैन ने बताया- बॉडी बिल्डिंग आइकॉन ऑफ इंडिया.. देखिए तस्वीर

तापसी ने अब तक बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया जिसके लिए लोग दस बार सोचते हैं। हाल ही तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में करते हुए बताया कि उन्हें ना सिर्फ रिजेक्शन झेलना पड़ा बल्कि कई ताने भी सुनने पड़े। साउथ इंडस्ट्री में हिट फिल्में देने के बावजूद उन्हें बाद में बैड लक चार्म कहा जाने लगा। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उन्हें पनौती समझने लगे। तापसी को इस दौरान मानों उनका करियर खत्म हो गया हो। लेकिन फिर उन्होंने तय किया कि वो हार नहीं मानेंगी और वो ही करेंगी जिसमें उन्हें खुशी मिलती है। तापसी ने बॉलीवुड में एंट्री की लेकिन यहां भी मंजिल आसान नहीं थी।

https://twitter.com/taapsee/status/1326715599297241088?ref_src=twsrc%5Etfw

तापसी ने आगे बताया कि कई बार उनपर काम को लेकर दबाव डाला गया। जानबूझकर चीजों को अपने ढंग से करवाने की कोशिश की गई। एक बार फिल्म में उनसे डायलॉग बदलने को कहा गया क्योंकि हीरो को वो पसंद नहीं आया था। जब तापसी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उनका काम उसी आवाज में डबिंग आर्टिस्ट से करवा लिया गया। जिसके बाद तापसी ने तय किया कि जो उन्हें सही लगेगा वो वहीं करेंगी। लोगों की नहीं सुनेंगी। तापसी ने अपने दिल की आवाज सुनकर एक बढ़िया मुकाम हासिल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो