TV Industry की टूटी कमर, नागिन 4 के बाद Star Bharat का सीरियल Kartik Purnima हुआ बंद

By: Sunita Adhikari
| Published: 29 May 2020, 04:34 PM IST
TV Industry की टूटी कमर, नागिन 4 के बाद Star Bharat का सीरियल Kartik Purnima हुआ बंद
Kartik Purnima Shut Down

  • 'कार्तिक पूर्णिमा' सीरियल (Kartik Purnima Serial) की शुरुआत तीन फरवरी से हुई थी। लॉकडाउन होने से पहले शो के कलाकारों ने 17 मार्च तक शूटिंग की थी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus In India) का कहर देश में जारी है। इसके कारण लॉकडाउन को लगे हुए दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Corona Impact On TV Industry) बुरी तरह प्रभावित हुई है। सीरियल्स की शूटिंग बंद है। जिसकी वजह से 'नागिन 4' (Naagin 5) के बाद अब स्टार भारत का सीरियल कार्तिक पूर्णिमा ऑफ-एयर (Kartik Purnima Shut Down) हो गया है। यह शो इस साल की शुरुआत में ही शुरु हुआ था, लेकिन अब इसके बंद होने की खबरें आ रही हैं।

'कार्तिक पूर्णिमा' सीरियल (Kartik Purnima Serial) की शुरुआत तीन फरवरी से हुई थी। लॉकडाउन होने से पहले शो के कलाकारों ने 17 मार्च तक शूटिंग की थी। कुछ एपिसोड पहले बन चुके थे, जिसके कारण लॉकडाउन के बाद भी कुछ समय तक यह शो चलता रहा। लेकिन अब लॉकडाउन के दो महीने बीत चुके हैं और कब तक शूटिंग दोबारा शुरु हो पाएगी, इसका जवाब किसी के पास नहीं है। ऐसे में शो के निर्माताओं ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। शो में कार्तिक की भूमिका निभाने वाले हर्ष नागर (Harsh Nagar) ने इस बात की जानकारी एक न्यूज पोर्टल को दी है।

हर्ष ने बताया, 'लॉकडाउन से पहले तक हमारा शो स्टार भारत के सभी शोज़ में से टीआरपी की लिस्ट में तीसरे नंबर पर था। दर्शकों से इस शो को काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही थीं। लेकिन जैसे ही लॉकडाउन हुआ शो के मेकर्स को नुकसान होने लगा और वह सेट के मालिकों को पैसे देने में असमर्थ थे। जिसके बाद उन्होंने इस शो को बंद करने का फैसला लिया।' वहीं वेतन को लेकर हर्ष कहते हैं कि उन्हें अपने काम का 25 फीसदी वेतन मिल चुका है। उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि बाकी का पैसा भी हमें मिल जाएगा।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के कारण टीवी इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है। इसलिए कार्तिक पूर्णिमा से पहले एकता कपूर अपने शो 'नागिन 4' (Naagin 4 Shut Down) के बंद होने की घोषणा कर चुकी हैं। हालांकि उन्होंने 'नागिन 5' (Naagin 5) की भी घोषणा की है, लेकिन इसकी स्टारकास्ट अलग होगी।

Show More