scriptरणबीर कपूर के बाद इस एक्टर पर आया तृप्ति डिमरी का दिल, तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस | After Ranbir Kapoor Trupti Dimri praises with vicky kaushal | Patrika News

रणबीर कपूर के बाद इस एक्टर पर आया तृप्ति डिमरी का दिल, तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाई एक्ट्रेस

locationमुंबईPublished: Dec 23, 2023 09:24:31 am

Submitted by:

Riya Chaube

'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी आजकल चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं। फिल्म एनिमल में रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री की सरहाना सभी फैंस ने की, वहीं अब तृप्ति ने अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ा भी खुलासा किया है।

tripti_dimri_movie_with_vicky_kaushal.jpg
तृप्ति ने एनिमल फिल्म से अपने करियर में खूब नाम कमाया है और करोड़ों लोगों का दिल जीता है। वहीं अब नई फिल्म के साथ एक्ट्रेस एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने वाली हैं। तृप्ति जल्द ही 'मेरे मेहबूब मेरे सनम में' नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में, इस फिल्म से जुड़े कई एक्सपीरियंस तृप्ति ने शेयर किये और कई इंटरेस्टिंग बातें भी बताई।

इस एक्टर के साथ तृप्ति की केमिस्ट्री
एक इंटरव्यू के दौरान, तृप्ति से उनकी आने वाली फिल्म 'मेरे मेहबूब मेरे सनम में' के बारे में बात की गई। तब तृप्ति ने विक्की कौशल की खूब तारीफ की। साथ ही तृप्ति ने बताया की विक्की के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी रही।

तृप्ति ने की विक्की की तारीफ
तृप्ति, विक्की की ये पहली रोम-कॉम मूवी होगी। जिस पर बात करते हुए तृप्ति ने कहा, "वह बहुत समझदार हैं और आपको इम्पॉटेंट फील कराते हैं। विक्की, बहुत सहज हैं। अपने काम के प्रति बहुत प्रतिबद्ध हैं। आप जानते हैं, वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने मुझे सहज महसूस कराया। वह एक अभिनेता के रूप में बहुत सिक्योर हैं।"

यह भी पढ़ें

ब्लैक ड्रेस में क्रिसमस के लिए तैयार हुई तारा सुतारिया



फिल्म के बारे में
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर आनंद तिवारी की अगली फिल्म का नाम मेरे मेहबूब मेरे सनम है। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म में तृप्ति और विक्की के अलावा अभिनेता एमी विर्क भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।


यह भी पढ़ें

बेटी निसा के ट्रोल होने पर अजय देवगन का आया ऐसा रिएक्शन, जान कर हैरान रह जायेंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो