scriptसारा के बेडरुम वीडियो के बाद शाहरुख की बेटी का ये फोटो हुआ VIRAL | after sara bedroom video suhana photo viral | Patrika News
बॉलीवुड

सारा के बेडरुम वीडियो के बाद शाहरुख की बेटी का ये फोटो हुआ VIRAL

कुछ दिनों पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक बेडरुम वीडियो वायरल हो गई थी।

Jan 12, 2018 / 03:04 pm

Amit Singh

after sara bedroom video suhana photo viral

after sara bedroom video suhana photo viral

सोशल साइट्स पर आजकल किसी सेलीबे्रटी से ज्यादा उनके बच्चों की फोटो वायरल हो रही है। खान से लेकर कपूर परिवार के स्टार किड आए दिन अपनी किसी ना किसी फोटो या फिर वीडियों के कारण मीडिया में छाए रहते हैं। कुछ दिनों पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की एक ऐसी ही वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो गई थी। जिसमें वो कुछ दोस्तों के साथ बेडरुम में थी और चिल्ला-चिल्ला कर गाना गा रहीं थी। गाने के बोल थे – अब तुम ही हो अब तुम ही हो जिन्दगी अब तुम ही हो।

फिल्मी शुक्रवार की ये हैं तीन फिल्में…जानिए कौन सी फिल्म है आपके लायक!

सारा के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना की भी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो किचन में नूडल्स बना रही हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा झलकता है कि सुहाना देर रात कुकिंग कर रही हैं। बता दें कि इन दिनों सुहाना कि छुटि्टयां चल रही हैं। तस्वीर में सुहाना काफी खुश नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने एक पोस्ट किया था कि छुटि्टयों के बाद सुहाना और आर्यन के स्कूल और कॉलेज खुलने का मुझे काफी बुरा लगता है।

बिग बॉस के इस कंटस्टेंट की वजह से मुश्किल में पड़ी गौहर खान

शाहरुख खान आजकल अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं। फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होना है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी है। फिल्म का हाल ही में अभी टीजर और पोस्टर लांच हुआ है जिसे लोगों ने काफी पंसद भी किया है।

 

#Suhanakhan #cooking #shahrukhkhan #gaurikhan #photo #aryankhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanuniverse) on

Home / Entertainment / Bollywood / सारा के बेडरुम वीडियो के बाद शाहरुख की बेटी का ये फोटो हुआ VIRAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो