scriptजान्हवी कपूर के गाने पर जबरदस्त तरीके से थिरकीं आराध्या बच्चन, बार-बार देखा जा रहा है डांस वीडियो | Aishwarya Abhisheks daughter Aaradhya danced Janhvi Kapoors song video | Patrika News
बॉलीवुड

जान्हवी कपूर के गाने पर जबरदस्त तरीके से थिरकीं आराध्या बच्चन, बार-बार देखा जा रहा है डांस वीडियो

हाल ही में आराध्या बच्चन का एक डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें आराध्या जान्हवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर थिरकते नजर आ रही हैं। आराध्या का ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है।

नई दिल्लीOct 14, 2021 / 03:09 pm

Archana Pandey

aaradhya.jpg

Aaradhya Bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। स्टारकिड्स में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का नाम सबसे पहले आता है। हाल ही में आराध्या बच्चन का डांस वीडियो सामने आया है। जिसमें आराध्या जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के गाने ‘नदियों पार’ पर थिरकते (Aaradhya Bachchan Dance Video) नजर आ रही हैं। आराध्या का ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है।
आराध्या बच्चन के इस डांस वीडियो (Aaradhya Bachchan Viral Video) को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, लोग आराध्या के डांस को बार-बार देख रहे हैं। जिस वजह आराध्या का डांस वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने के साथ ही खूब वाहवाहियां बटोर रहा है। इस वीडियो में आराध्या फिल्म ‘रूही’ (Roohi) के जान्हवी कपूर के गाने ‘नदियों पार’ पर टीवी के सामने डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।
ध्यान दें तो आराध्या जान्हवी कपूर के स्टेप्स को हूबहू फॉलो कर रही हैं और बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके अलावा ऐश की लाडली ने पूरा गेटअप भी जान्हवी की ही तरह ले रखा है। आराध्या के हर वीडियो (Aaradhya Bachchan Video) की तरह इस वीडियो पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय बच्चन दान कर चुकीं हैं अपनी खूबसूरत आंखें, जानिए किसे मिलेंगी उनकी आंखें

आराध्या की तारीफ में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’अपनी मां की तरह ये भी बेहद खूबसूरत है।’ दूसरे ने लिखा,’वाह आराध्या आप बहुत प्यारा डांस करती हैं। ऐसे ही बाकी फैंस लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप कर रहे हैं। इस तरह वीडियो को अब तक लाखों लाइक और कमेंट मिल चुके हैं।
यह भी पढ़ें

जब राजेश खन्ना बोल पड़े थे, मेरे बाद इस स्टार का बेटा होगा बॉलीवुड का दूसरा सुपरस्टार

बता दें कि ऐश-अभिषेक और आराध्या बीते दिन पेरिस गए थे और अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर वापस आए थे। इस दौरान बच्चन फैमिली की तस्वीरों और वीडियोज ने खूब तारीफें बटोरीं।

Home / Entertainment / Bollywood / जान्हवी कपूर के गाने पर जबरदस्त तरीके से थिरकीं आराध्या बच्चन, बार-बार देखा जा रहा है डांस वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो