scriptइस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की सालगिरह का जश्न | aishwarya-rai-bachchan-abhishek-bachchan-second-anniversary-fight | Patrika News

इस वजह से बर्बाद हो गया था ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी की सालगिरह का जश्न

locationनई दिल्लीPublished: Oct 22, 2021 03:28:14 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

ऐश और अभिषेक दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन एक बार ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन पर बुरी तरह भड़क गई थीं और ये मौका था उनकी शादी की सालगिरह का।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों दीवाने हैं। ऐश्वर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिल्मों के अलावा, ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की जोड़ी को पावर कपल कहा जाता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन एक बार ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन पर बुरी तरह भड़क गई थीं और ये मौका था उनकी शादी की सालगिरह का।
ऐश और अभिषेक की शादी की दूसरी सालगिरह का मौका था। ऐसे में सेलिब्रेट करने के लिए दोनों रोमांटिक डिनर पर गए। लेकिन इस डिनर में दोनों के साथ कुछ ऐसा हो गया कि ऐश्वर्या अभिषेक पर भड़क उठी। इस बारे में खुद दोनों ने एक इंटरव्यू में बताया था।
यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन की एक हरकत से बुरी तरह भड़क गई थीं ऐश्वर्या राय, बेडरूम से निकाल दिया था बाहर

aishwarya_rai_abhishek_bachchan.jpg
इंटरव्यू में अभिषेक और ऐश्वर्या से एक-दूसरे के बारे में उस रोमांटिक चीज को पूछा गया था जो उन्होंने एक दूसरे के लिए की हो। ये सवाल सुनते ही दोनों हंसने लगे। उसके बाद अभिषेक ने बताया, ‘जो लोग कहते हैं कि समुद्र तट के किनारे कैंडललाइट डिनर दुनिया में सबसे रोमांटिक चीज में से एक है। हम कहना चाहेंगे कि इस बात पर विश्वास बिल्कुल भी मत करो। सबसे पहले तो हवा मोमबत्तियों को बुझा देगी और दूसरा यह कि आपके खाने में इतनी रेत आ जाएगी जो कि आपके मूड को बर्बाद करने के लिए काफी होगी।’
यह भी पढ़ें

कॉलेज के दिनों में इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल

वहीं, ऐश्वर्या ने बताया कि तेज हवा और उड़ती रेत के कारण उनकी वेडिंग एनिवर्सरी का सारा प्लान खराब हो गया। मुझे अभिषेक पर बहुत गुस्सा भी आया था। लेकिन हम इसके सिवाय कर भी क्या सकते थे। हालांकि, ये पहला बार नहीं था जब ऐश को अभिषेक पर गुस्सा आया हो। इससे पहले एक बार अभिषेक ने बताया कि उन्होंने एक दिन अपनी और ऐश की सारी ट्रॉफियों को जमीन पर रख दिया था। इससे ऐश्वर्या को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंंने दो रातों के लिए उन्हें बेडरूम से बाहर कर दिया था। जिसके बाद उन्हें हॉल में सोना पड़ा था।

ट्रेंडिंग वीडियो