script‘गुरू’ और ‘रावण’ के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या राय | aishwarya rai bachchan on working with mani ratnam | Patrika News

‘गुरू’ और ‘रावण’ के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगी ऐश्वर्या राय

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 04:16:21 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ऐश्वर्या रॉय हॉलीवुड फिल्म मेलफीसिएंट द मिस्ट्रेस ऑफ एविल में आयी नजर
ऐश्वर्या इससे पहले फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आई थी

aishwarya-rai-1.jpeg

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका हर एक लुक फैंस के दिल को जीत लेता हैं। हाल में ही ऐश्वर्या हॉलीवुड फिल्म मेलफीसिएंट द मिस्ट्रेस ऑफ एविल के ट्रेलर लांच में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं थी। जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुंबा पर सुनने को मिले थे अब जल्द ही ऐश्वर्या बॉलीवुड की एक फिल्म में एंट्री करने वाली है जिसमें वो डबल रोल में नज़र आएंगी। ये अभिनेत्री ईरुवर, गुरू और रावण के बाद एक बार फिर फिल्मकार मणि रत्नम के साथ काम करने जा रही हैं। काफी समय से ऐश्वर्या के फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार था।

ऐश्वर्या ने कहा है कि मणि रत्नम के साथ काम करना काफी अच्छा लगता है । उन्होंने कहा, ‘‘मणि मेरे गुरू हैं और वह हमारे देश के सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली निर्देशकों में से एक हैं। ’’इसलिये उनकी फिल्म में काम करने के लिये मुझे कुछ भी सोचना नहीं पड़ा। उन्होंने डिज्नी के ‘मालफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल’ के विशेष कार्यक्रम में यह कहा। ऐश्वर्या ने इसमें एंजेलिना जोली के किरदार को आवाज दी है। यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।
ऐश्वर्या इससे पहले फिल्म ‘फन्ने खां’ में नज़र आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने सिंगिंग सुपरस्टार का किरदार निभाया था। लेकिन ये फिल्म ज्यादा सफलता नही पाई। लेकिन ऐश्वर्या के किरदार को सराहा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो