scriptतमिलनाडु की सीएम बन पर्दे पर तहलका मचाएगी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या! | Aishwarya Rai Bachchan to play Jayalalithaa in Movie AMMA | Patrika News

तमिलनाडु की सीएम बन पर्दे पर तहलका मचाएगी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या!

Published: Aug 20, 2018 04:28:18 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिलहाल ‘अम्मा’ के रोल के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं। ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

पिछले कुल सालों से इंडस्ट्री में फिल्ममेकर्स के लिए बायोपिक्स उनका फेवरेट टॉपिक बनता जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी यह जोनर अच्छी कमाई कर रहा है। एक बाद एक कई बायोपिक बन रही हैं। खबर है कि जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता पर बनने जा रही फिल्म पर काम शुरू होने वाला है। इसी के साथ इस बात की भी चर्चा शुरू हो गई है कि फिल्म में उनके किरदार में किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाएगा। फिलहाल ‘अम्मा’ के रोल के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं। ऐश्वर्या राय और अनुष्का शेट्टी।

पी भारथिराजा करेंगे निर्देशन
तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद से ही कई निर्माता एक्ट्रेस से राजनेता बनी इस शख्सियत की जिंदगी को पर्दे पर लाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। पहले खबरें आईं कि फिल्ममेकर्स विजय और प्रियर्दशिनी ने माईस्किन के सहयोग के साथ ‘अम्मा’ की बायोपिक पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। लेकिन अब खबर आ रही है कि निर्माता आदित्य भारद्वाज ने नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म निर्माता पी भारथिराजा को जयललिता की बायोपिक के निर्देशन के लिए साइन किया है।

तमिलनाडु की सीएम बन पर्दे पर तहलका मचाएगी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या!
ऐश्वर्या और अनुष्का के नाम पर चर्चा
रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता आदित्य भारद्वाज की इस फिल्म का नाम ‘अम्मा: पुराची थालायवी’ है। फिल्म में जयललिता के किरदार में कौन नजर आएगा इस पर सबकी नजर है। खबर है कि आदित्य भारद्वाज ने जयललिता के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय और ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी को ऑफर किया है। इन दोनों में से ही किसी एक का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर फाइनल किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म में एमजीआर के किरदार के लिए कमल हासन और एक्टर मोहनलाल का नाम भी सुझाया गया है।’
तमिलनाडु की सीएम बन पर्दे पर तहलका मचाएगी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या!

इलैयाराजा देंगे म्यूजिक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में म्यूजिक के लिए जाने माने संगीतकार इलैयाराजा का नाम सामने आ रहा है। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर महीने से शुरू होने की उम्मीद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो