scriptAishwarya Rai कान्स में जाकर हुईं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई | Aishwarya Rai is being trolled for cannes film festival look aradhya bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai कान्स में जाकर हुईं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई

Aishwarya Rai: कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाने के बाद ऐश्वर्या राय ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं।

मुंबईMay 19, 2024 / 12:06 pm

Gausiya Bano

aishwarya rai trolling

ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai: सोशल मीडिया पर हर तरफ कान्स फिल्म फेस्टिवल की फोटोज छाई हुई हैं। ऐसे में लोगों को ऐश्वर्या राय का आउटफिट्स ज्यादा पसंद नहीं आया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। इन सबके बीच ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने आउटफिट्स के बारे में बात की है।

ऐश्वर्या राय ने क्या कहा?

ऐश्वर्या राय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के अपने पहले लुक (ब्लैक और गोल्डन फाल्गुनी और शेन पीकॉक गाउन) के बारे में मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, “रेड कार्पेट पर मेरा जो लुक था वह मेरे सबसे प्यारे दोस्त शेन और फाल्गुनी पीकॉक ने डिजाइन किया था। वे इसे गिल्डेड ग्लो कहते हैं, लेकिन मेरे लिए यह आउटफिट बिल्कुल मैजिकल है।” आउटफिट के अलावा ऐश्वर्या ने अपने मेकअप को लेकर भी बात की है।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय को छूने पर सलमान खान को डायरेक्टर से पड़ी थी डांट, प्यार में दीवाने थे एक्टर

ऐश्वर्या राय के लुक पर लोगों ने दिया ये रिएक्शन

ऐश्वर्या राय के लुक पर लोगों का कहना है कि गाउन में फूली हुई सफेद रंग की आस्तीन की जरूरत नहीं थी। उसमें उनका लुक अच्छा नहीं लग रहा और उनकी खूबसूरती निखरकर नहीं आ रही है। इसके अलावा एक यूजर ने कहा, ‘अपने दोस्तों के अलावा दूसरे स्टाइलिस्ट को भी मौका देना चाहिए क्योंकि आपके दोस्त कान्स में आपकी इमेज को नुकसान पहुंचा रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘वो तुम्हारे दोस्त नहीं हैं जो तुम्हें ऐसे कपड़े पहना रहे हैं।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai कान्स में जाकर हुईं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दी सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो