scriptऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, अपने ग्लैमरस अंदाज से बना रही लोगों को दीवाना | Aishwarya Rai Pakistani Doppelganger Aamna Imran shares bedroom photos | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, अपने ग्लैमरस अंदाज से बना रही लोगों को दीवाना

ऐश्वर्या राय बच्चन की बिल्कुल फोटो कॉपी लगने वाली आमना इमरान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।

नई दिल्लीFeb 27, 2022 / 08:04 pm

Archana Keshri

ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय की तरह हूबहू दिखने वाली आमना इमरान ने अपने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिस वजह से वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई रहती हैं। आमना की खूबसूरती और ऐश्वर्या की तरह लुक की वजह से वो इंटरनेट की दुनिया में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।
जैसे ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के कई दीवाने हैं, वैसे ही सोशल मीडिया पर उनकी हमशक्ल आमना इमरान के भी कम दीवाने नहीं हैं। पाकिस्तान की ब्यूटी ब्लॉगर आमना इमरान को ऐश की नई हमशक्ल कहना गलत नहीं होगा।
आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 28 हजार फॉलोवर्स हैं। उनके इस अकाउंट पर कई ऐसी फोटो हैं, जिनमें वो हू ब हू व ऐश्वर्या राय की तरह दिखती हैं। हाल ही में आमना ने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर में ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन के साथ काम करने से पहले ही नर्वस हो गई थी ये एक्ट्रेस, मगर मिलने के बाद हो गई सहज

पाकिस्तान की ‘ऐश्वर्या राय’ अब अपने ग्लैमरस अंदाज से खूब सनसनी मचा रही हैं। आंखों में काजल और खुले बालों के साथ आमना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी जमकर टक्कर दे रही हैं।
आपको बता दें, आमना से पहले भी कईं दूसरे सेलेब्स के हमशक्ल भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें

इस फिल्म में होठों को सुर्ख लाल दिखाने के लिए आमिर खान ने खाया लगभग 10,000 पान

Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, अपने ग्लैमरस अंदाज से बना रही लोगों को दीवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो