scriptअनुष्का शर्मा से लेकर एश्वर्या रॉय तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सिंदूर से है बेहद प्यार! | aishwarya rai to Anushka Sharma these divas love wearing sindoor | Patrika News

अनुष्का शर्मा से लेकर एश्वर्या रॉय तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को सिंदूर से है बेहद प्यार!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2021 08:30:54 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद मांग पर सिंदूर लगाकर लूटी वाहवाही, इनकी खूबसूरत तस्वीरों के फैंस भी हुए कायल

 these divas love wearing sindoor

these divas love wearing sindoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत की अभिनेत्रियां जब पर्दे पर एक अच्छी बहू की भूमिका अदा करती है तो उनके पूरे श्रृंगार को देख फैंस भी उनके दिवाने हो जाते है। और यही लुक उनका रियल लाइफ में देखने के मिलता है तो उनके इस खूबसूरत लुक को देख फैंस वाहवाही करने से भी नही चूकते हैं। जिस तरह शादी के बाद कई अभिनोत्रियों ने भारतीय संस्कृति का मान रखते हुए सिंदूर लगाया है। और हर खास त्यौहार में उन्हें इस रूप में भी देखा जा सकता है जैसा कि अभी हाल ही में एश्वर्या का सिंदूर के साथ खूबसूरत लुक गणेश पूजन के दौरान देखने को मिला था। आइये आज हम ऐसी ही बॉलीवुड की 10 अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।

anushka_sharma_sindeeo.jpg

अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से 11 दिसम्बर, 2017 को शादी की थी। शादी के बाद अनुष्का शर्मा ने भारत में आकर एक ग्रैन्ड रिसेप्शन भी दिया था। इस रिसेप्शन में अनुष्का लाल बनारसी साड़ी के साथ हेवी जूलरी व मांग में सिंदूर भरे नजर आई थीं। जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा था।

यह भी पढ़ें
-

इन मशहूर अभिनेत्रियां को है मंहगे बैग रखने का शौक, जिसकी कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

kareena_saif_sindoor_22.jpg

करीना कपूर

सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर को भी कई बार सिंदूर लगाए हुए देखा गया है। करीना को सिंदूर लगाना इतना अच्छा लगता है कि वो दीवाली हो या फिर कोई वेडिंग करीना सिंदूर लगाए हुए नजर आती हैं। एक बार तो उन्होंने फोटोशूट भी सिंदूर के साथ करवाया था।

deepika_1.jpg

दीपिका पादुकोण

साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी पूरे रि रिवाज के साथ की थी। शादी के बाद दीपिका जब सिंदूर लगाए नजर आई तो उनकी चर्चा हर जगह हुई थी। शादी के बाद दीपिका को कई बार सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने देखा गया है।

यह भी पढ़ें
-

निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया खास उपहार, पत्नी को इस अंदाज में KISS करते नजर आए सिंगर

aishwarya_rai.jpg

ऐश्वर्या रॉय

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही मिस वर्ल्ड रही हों। लेकिन भारतीय संस्कृति को उन्होने हमेशा निभाया है। आज भी वो किसी भी फग्शन शादी या फिर धार्मिक कार्यो के समय मांग में सिंदूर लगाए देखा गया है। अभी हाल ही गणेश पूजन के समय वो लाल साड़ी के मां में सिंदूर भरे नजर आईं थीं।

aishwarya_rai.jpg

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी भी अक्सर ट्रेडिशनल लुक में नजर आती है। करवा-चौथ या फिर किसी पूजा में उन्हें कई बार सिंदूर लगाए देखा गया है।

sindoor_madhuri_11.jpg

माधुरी

धक धक गर्ल माधुरी ने भले ही विदेश में जाकर शादी की हो लेकिन हिंदू संस्कार को उन्होने बाखूबी निभाया है। उन्हें कई बार साड़ी के साथ मांग में सिंदूर सजाए देखा गया है। यहां तक कि एक बार एक्ट्रेस ने डिजाइऩर अंजू मोदी के लिए सिंदूर लगाकर रैम्प वॉक भी किया था।

priyankla22.jpg

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शादी करने के बाद कई बार वो साड़ी के साथ सिंदूर, मंगलसूत्र पहने नजर आ चुकी हैं। था। इसके अलावा इस साल जब इस एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया तब भी उन्हें सिंदूर लगाए देखा गया था।

bipashabasu11.jpg

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने भी अपनी शादी में सिंदूर लगाया था इसके बाद की बार उन्हें दुर्गा पंडाल पर पूजा करने के दौरान पूरे श्रृंगार के साथ देखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो