scriptशूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये हीरोइने, किसी को छोड़ी फिल्में तो किसी ने झेला हंगामा | aishwarya rai to Sridevi became pregnant during the shooting itself | Patrika News

शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये हीरोइने, किसी को छोड़ी फिल्में तो किसी ने झेला हंगामा

Published: May 17, 2022 11:40:40 am

Submitted by:

Manisha Verma

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की ऐसी चर्चित अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं जो शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी जिसके बाद अभिनेत्री को काफी ज्यादा विवादों का सामना भी करना पड़ा था। कई अभिनेत्री को तो अपनी फिल्मों को भी अलविदा करना पड़ गया था।

शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं थी ये हीरोइने, किसी को छोड़ी फिल्में तो किसी ने झेला हंगामा

aishwarya rai to Sridevi became pregnant during the shooting itself

बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्री हैं जो अपने फिल्म शूटिंग के दौरान ही हो गई थी प्रेग्नेंट। जिसके बाद कई अभिनेत्री को प्रेग्नेंट होने के कारण छोड़नी पड़ी थी अपनी फिल्म। वहीं माने तो अभिनेत्री को फिल्म छोड़ने को लेकर हुआ था खूब हंगामा। चलिए जानते हैं इस लिस्ट में बाॅलीवुड की किन अभिनेत्रीयों का नाम हैं शामिल।
श्री देवी

श्री देवी करोड़ो दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री श्री देवी भले आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनकी एक से बढ़कर एक फिल्में आज भी हमारें साथ हैं। उनकी खूबसूरती के लोग आज भी कायल हैं। बता दें कि ‘जुदाई‘ की शूटिंग के दौरान श्री देवी प्रेग्नेंट हो गई थीं। श्रीदेवी प्रेग्नेंट हुई तो उनका अफेयर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ चल रहा था। जिसके बाद जल्दबाजी में बोनी कपूर ने श्री देवी से शादी रचा ली थी। इसके बाद श्रीदेवी ने एक बेटी को जन्म दिया उनका नाम जाह्नवी रखा था।
काजोल

बाॅलीवुड की सफल अभिनेत्री में से काजोल को भी नाम आता हैं। बता दे कि काजोल ने कई हिट फिल्में दी हैं। आज भी वह बाॅलीवुड से दूर नहीं गई है। आए दिन वह किसी ना किसी चीज में दिख ही जाती हैं। आपको बता दें वर्ष 2010 में फिल्म ‘वी आर फैमिली’ की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट हो गई थीं। इस फिल्म में काजोल ने तीन बच्चों की मां का रोल प्ले किया था। प्रेग्नेंट होने के बाद भी काजोल ने न सिर्फ फिल्म की शूटिंग पूरी की, बल्कि उन्होंने प्रमोशनल इवेंट में भी हिस्सा लिया था।
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो बाॅलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री के लिस्ट में सुमार होती हैं अभिनेत्री। फिल्म ‘हीरोइन’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिस वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में रोक दी। आपको बता दें कि इस फिल्म के कुछ सीन ऐश्वर्या के साथ शूट हो चुके थे.ऐश्वर्या के फिल्म को बीच में छोड़ने से काफी नुकसान भी हुआ था। बाद में ऐश्वर्या की जगह इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर को ले लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो