scriptऐश्वर्या राय इस बात से सोनम कपूर से थीं नाराज, एक्ट्रेस से जुड़ी जानें ये 5 कंट्रोवर्सी | Aishwarya Rai was angry with Sonam Kapoor for this | Patrika News

ऐश्वर्या राय इस बात से सोनम कपूर से थीं नाराज, एक्ट्रेस से जुड़ी जानें ये 5 कंट्रोवर्सी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2021 10:08:26 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बिंदास एक्ट्रेस मानी जाने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक नहीं कई बार अपने बयान और एक्टविटी के कारण कंट्रोवर्सी में रही हैं। यही कारण है कि एक बार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) भी उनसे नाराज हो गई थीं। क्याें? चलिए जानें

aishwarya-sonam.jpg
सोनम कपूर बॉलीवुड में जितना अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी गईं, उससे जयादा ट्विटर पर अपने बयान और कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। बिंदास तरीके से अपने विचार रखने वाली सोनम एक नहीं कई बार कंट्रोवर्सी में फंस चुकी हैं।
12_1.jpg
पूर्व ‘मिस वर्ल्ड’ ऐश्वर्या राय और ‘फैशन क्वीन’ सोनम कपूर के बीच तब तनाव आ गया था जब रेड कारपेट पर ऐश को दूसरी पीढ़ी की ‘आंटी’ कह दिया था। हालांकि, ऐश्वर्या ने ‘कांस फेस्टिवल’ में अपना हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया था कि सोनम की खूबसूरती भी फीकी पड़ गई थी।
13_1.jpg
अनिल कपूर की होम प्रोडक्शन फिल्म आयशा पर टिप्पणी करते हुए अभय देओल ने कहा था इस फिल्म में सोनम की ड्रेस पर ध्यान दिया गया करेक्टर पर नहीं। इसे सुनने के बाद सोनम ने अभय से दोस्ती तोड़ने का ऐलान खुलेआम कर दिया था।
14_1.jpg
सोनम कपूर अभिनीत फिल्म आई हेट लव स्टोरीज पर शोभा डे तक पर कमेंट कर चुकी है। सोनम ने उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी पर कमेंट किया बल्कि उन्हें ‘बुरा लेखक’ तक कह दिया था हालाकि बाद में सोनम ने अपने इस कमेंट के लिए माफी भी मांगी थी।
यह भी पढ़ें

जब हेमा मालिनी ने दिया दो बेटियों को जन्म तो इस बात का खूब हुआ था पछतावा

16_1.jpg
सोनम ने अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में कैटरीना को बेशर्म कह दिया था और कहा था कि उनके कपड़े ऐसे हैं कि वह उन्हें अपने साथ बुटिक ले जाना चाहती हैं।

17_1.jpg
बता दें कि सोनम कपूर वो एक्ट्रेस हैं जिसे ऐश और प्रियंका के बाद सबसे ज्यादा रेड कारपेट पर चलने का मौका मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो