scriptसोनाक्षी, बॉबी, सुष्मिता, मनोज के बाद अब अजय देवगन करेंगे डिजिटल डेब्यू, इस ब्रिटिश टीवी सीरीज के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर | Ajay Devgan to make digital debut with Hindi remake of TV series Luthe | Patrika News

सोनाक्षी, बॉबी, सुष्मिता, मनोज के बाद अब अजय देवगन करेंगे डिजिटल डेब्यू, इस ब्रिटिश टीवी सीरीज के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: Sep 01, 2020 01:50:37 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोरोना और लॉकडाउन (Corona and Lockdown) के चलते वेब सीरीज (we bseries) को लेकर रुझान बढ़ा है। ऐसे में कई दिग्‍गज स‍ितारे ड‍िज‍िटल पर डेब्‍यू (debuts on Digital Platform) करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता अजय देवगन (Actor Ajay Devgan) भी जल्‍द वेब सीरीज (we bseries) में नजर आएंगे।

ajay devgan

ajay devgan

कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद है। इस दौरान कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों की बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital Platforms) पर रिलीज हो रही है। पिछले कुछ दिनों से डिजिटल का चलन काफी जोरो पर चल रहा है। कोरोना और लॉकडाउन (Corona and Lockdown) के चलते वेब सीरीज (we bseries) को लेकर रुझान बढ़ा है। ऐसे में कई दिग्‍गज स‍ितारे ड‍िज‍िटल पर डेब्‍यू (debuts on Digital Platform) करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता अजय देवगन (Actor Ajay Devgan) भी जल्‍द वेब सीरीज (we bseries) में नजर आएंगे।
ajay devgan
इलियाना डिक्रूज के साथ जमाएंगे जोड़ी
एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता अजय देवगन ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘लूथर’ (TV series Luther) के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह टीवी सीरीज डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन ने यह प्रोजेक्‍ट साइन कर लिया है। इस प्रोजेक्ट के लिए लीड अदाकारा की तलाश भी अब पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने इस सीरीज में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को कास्‍ट करने का फैसला किया है। इलियाना और अजय देवगन पहले भी स्‍क्रीन शेयर कर चुकी हैं। फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था।
ajay devgan
ये फिल्में हुई ओटीटी पर रिलीज
कोरोना काल में सबसे ज्‍यादा नुकसान हिंदी फ‍िल्‍मों को हुआ। 15 मार्च के बाद किसी भी फ‍िल्‍म की रिलीज सिनेमाघरों में नहीं हुई है और अभी भी सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति नहीं मिली है। ऐसे में ओटीटी की लोकप्रियता बढ़ी और इसी को ध्‍यान में रखते हुए कई फ‍िल्‍ममेकर्स ने अपनी फ‍िल्‍मों को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया। हाल ही में ‘दिल बेचारा’, ‘गुलाबो सिताबो’, ‘शकुंतला देवी’, ‘सडक-2’ जैसी कई फ‍िल्में ओटीटी पर रिलीज की गईं हैं और उन्‍हें काफी अच्‍छा रेस्‍पांस मिला है।
इन सितारों ने डिजिटल पर रचा नया कीर्तिमान
कोरोना काल के चलते वेबसीरीज को लेकर रुझान बढ़ा है। ऐसे में तमाम दिग्‍गज स‍ितारे ड‍िज‍िटल पर डेब्‍यू करते नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान, सोनाक्षी सिन्‍हा, बॉबी देओल, सुष्मिता सेन, पंकज त्रिपाठी, मनोज वाजपेयी जैसे तमाम सितारों ने ओटीटी पर काम कर नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। अब बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन भी इसी तैयारी में हैं।
ajay devgan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो