scriptBholaa Trailer Out Now: पुलिस ऑफिसर के रोल में फिर से नजर आईं तब्बू, क्या भोला से दोहराई जाएगी अजय देवगन की दृश्यम-2 | Bholaa Trailer Out Now: Ajay Devgn Bhola Movie Trailer Out Now Tabu in Police Office Role | Patrika News

Bholaa Trailer Out Now: पुलिस ऑफिसर के रोल में फिर से नजर आईं तब्बू, क्या भोला से दोहराई जाएगी अजय देवगन की दृश्यम-2

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2023 05:22:12 pm

Ajay Devgn: एक चट्टान और शौ शैतान…. अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bhola) का ट्रेलर बस कुछ ही मिनटों पहले यूट्यूब, इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर लॉन्च किया गया है। कुछ ही मिनटों में इसे यूट्यूब पर 287K लाइक्स मिल चुके हैं। पुलिस ऑफिस के रोल में तब्बू का रोल कुछ-कुछ दृश्यम फिल्म जैसा लग रहा है। तो वहीं माथे पर महादेव की भस्म लगाए बुराई का विनाश करते नजर आए अजय देवगन।

bhola_trailor_out_now.jpg

Bhola Trailor Out Now

Bhola Movie Trailer Out Now: फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कुछ ही मिनटों पहले अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का ट्रेलर रिलीज हुआ। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी पिछली बार फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आई थी। दोनों की फिल्म -दृश्यम-2 धमाकेदार रही। अब फिल्म भोला का ट्रेलर देखकर यही लग रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कसकर धमाका करेगी। इस फिल्म में अजय देवगन का रोल बेहद मजेदार लग रहा है। इसके साथ ही तब्बू एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में तब्बू का रोल इस बार दृश्यम और दृश्यम -2 से भी ज्यादा दमदार नजर आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में दोनों का धाकड़ अभिनय है। यह फिल्म भी दर्शकों का दिल जीत लेगी। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म पठान के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। तब्बू पुलिस ऑफिसर के रोल में काफी सटीक लग रही है, तो वहीं एक्शन करते अजय देवगन का यह लुक फैंस को अभी से क्रेजी कर रहा है। (Tabu in Police Office Role)

‘दृश्यम 2’ की ह्यूज सक्सेस के बाद फैंस अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘भोला’ की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब ‘भोला’ (Bhola Trailor Out) के ट्रेलर ने भी फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। अजय देवगन के अलावा फिल्म में तब्बू (Tabu) को रोल भी बेहद खास है। इस फिल्म से अजय देवगन ने डायरेक्शन की कमान थामी है।

‘भोला’ के इस शानदार ट्रेलर में अजय देवगन बुराई का सर्वनाश करते नजर आए। साथ ही माथे पर भस्म लगाकार अजय दुश्मनों को सबक सिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। ‘भोला’ एक बाप और बेटी की रिश्ते की शानदार कहानी है, जो अजय की इस फिल्म को खास बनाती है। फिल्म दृ्श्यम हो या फिस सिंघम अजय हर अपनी फिल्म में महादेव को प्रिफरेंस जरूर देते हैं।

आपको बता दें कि अजय देवगन की भोला साउथ सुपरस्टार कार्ती की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का ऑफिशियल रीमेक है। वैसे फिल्म के ट्रेलर को तो देखकर यही लग रहा है कि यह फिल्म दृश्यम-2 के रिकॉर्ड को भी हिलाकर रख देगी।

यह भी पढ़ें

पठान सुपर से भी ऊपर, 40वें दिन भी शाहरुख खान का बज रहा डंका



https://youtu.be/K-EMszLvRIQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो