scriptसलमान-अमिताभ-अक्षय के बाद अब अजय देवगन की ये फिल्म होगी ओटीटी पर रिलीज | ajay devgn bhuj the pride of india might get ott release | Patrika News

सलमान-अमिताभ-अक्षय के बाद अब अजय देवगन की ये फिल्म होगी ओटीटी पर रिलीज

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2020 08:10:49 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अजय देवगन की फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

ajay devgn

ajay devgn

निर्माताओं का मानना है कि कोरोना को लेकर लोगों के मन में काफी भय है। ऐसे में लोग थियेटर जाने से बचना चाहेंगे। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए निर्माता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म को सीधे रिलीज करने के लिए बात कर रहे हैं। अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, शरद केलकर जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ajay devgn
एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग बाकी है। इसलिए इस फिल्म को समय पर पूरा कर पाना मुमकिन नहीं लगता। ट्रेड सूत्रों का कहना है कि अजय के साथ इस फिल्म के कुछ एक्शन सीक्वेंस फिल्माना बाकी हैं। हालांकि देशभर में कोरोना वायरस का संकट में अनलॉक के नए नियमों के अनुसार शूटिंग कर पाना भी निर्माताओं के लिए एक चैलेंज है। इसलिए निर्माता किसी तरह शूटिंग खत्म कर फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।
ajay devgn
ये है फिल्म की कहानी
‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म वर्ष 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की कहानी है। यह फिल्म भारतीय एयरफोर्स के स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक की कहानी के बारे में है। साल 1971 के युद्ध में पाकिस्तानी सेना ने जब इंडियन एयर फोर्स एयर बेस को तबाह कर दिया था तब कैसे विजय कर्णिक ने अपनी टीम के साथ मिलकर इसे दोबारा बनाया था।
ajay devgn

ये फिल्में भी होगी ओटीटी पर रिलीज
सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मीबम’ कियारा आडवाणी की ‘इंदू की जवानी’ और उर्वशी रौतेला की ‘वर्जिन भानुप्रिया’ जैसी फिल्में ऑनलाइन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब इस फेहरिस्‍त में अजय देवगन की ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ भी शामिल हो गई है।

ajay devgn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो