script

बेटी न्यासा को ट्रोल करने पर पहली बार भड़के अजय देवगन, पहली बार मीडिया से कही इतनी बड़ी बात

Published: Dec 26, 2019 11:16:16 am

Submitted by:

Neha Gupta

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मीडिया और ट्रोलर्स को लताड़ा
बेटी को ट्रोल करने पर पहली बार भड़के अजय
कहा- आप लोग बच्चों को तो छोड़ दो

ajay_dvgn.jpg

ajay devgn and nyasa devgn

नई दिल्ली | अजय देवगन (Ajay Devgn) मीडिया पर कम ही बोलते हैं लेकिन जब भी बोलते हैं सबकी बोलती बंद कर देते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स पर गुस्सा जताते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया। दरअसल, अजय ने बेटी न्यासा को ट्रोल (Nyasa Troll On Social Media) करने वाले लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है। रिसेन्टली अजय देवगन पहुंचे थे अपनी फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji) के प्रमोशन के सिलसिले में जहां वो बेटी न्यासा (Ajay Devgn Daughter Nyasa) को ट्रोल करने वाले लोगों पर जमकर बरसें।

View this post on Instagram

🌟 • #nysadevgn #kajol #ajaydevgan

A post shared by nysa devgan ♡ (@nysadevganx) on

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी बेटी न्यासा (Nyasa) की उम्र से परिचय कराते हुए मीडिया से ट्रोलिंग पर सवाल पूछ डाले। दरअसल, अजय के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज वीरू देवगन के निधन के वक्त न्यासा को सलून से बाहर आते वक्त ट्रोल किया गया था। इससे पहले भी कई बार उन्हें कपड़ो को लेकर ट्रोल किया जा चुका है। इसी पर अजय ने ट्रोलर्स (Trollers) को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा- ट्रोलर्स को समझ ही नहीं आता कि वो क्या बोल रहे हैं। मैंने इस पर पहले कभी बात नहीं की है लेकिन मैं एक उदाहरण देता हूं। जब मैंने अपने पिता को खोया उसके दूसरे दिन तक बच्चे काफी दुखी थे। न्यासा रोए जा रही थी और पूरे घर में बहुत सारे लोग थे और ऐसे समय में घर का माहौल कैसा होता है सभी को पता है। मैंने ही न्यासा को बुलाकर कहा कि तुम बाहर होकर आओ। वो नहीं जाना चाहती थी लेकिन मैंने उसका मन बदलने के लिए उसे भेजा। उसे कुछ नहीं समझ आया तो वो सलून चली गई।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने आगे कहा- आपने बस तस्वीरें खींच ली और ट्रोल करना शुरू कर दिया। मैंने उसे भेजा था कि वो रोना बंद करे लेकिन इन सब वजहों से वो फिर से बुरी तरह से रोने लगी। 15-16 साल के बच्चे ने आपका क्या गलत किया है। आप हमें जज करते हैं क्योंकि ये ऐसी लाइन है लेकिन कम से कम बच्चों को तो छोड़ दें।

ट्रेंडिंग वीडियो