scriptसैफ और करीना की उम्र को लेकर अजय ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल! | Ajay Devgn Takes A Dig At Kareena Kapoor Saif Age Difference | Patrika News

सैफ और करीना की उम्र को लेकर अजय ने कही ऐसी बात, हो सकता है बवाल!

locationजम्मूPublished: Apr 03, 2019 04:54:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आपको बता दें, सैफ और करीना की उम्र में 10 साल का फर्क है। सैफ जहां 48 साल के हैं वहीं करीना 38 साल की हैं।

Ajay Devgn

Ajay Devgn

बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन आमतौर पर कंट्रोवशियल बयानों से दूर रहते है और वह अपने काम के लिए जाने जाते है। पहली बार अजय सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिश्ते को उम्र के पैमाने पर नापा। अजय अपनी आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। इसी ट्रेलर में अजय ने सैफ और करीना की उम्र को लेकर यह बात कही है।
Ajay Devgn

सैफ और करीना की उम्र पर कहा ऐसा :—
इस फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। जो 24 साल की लड़की से प्यार करता है। अजय के दोस्त की भूमिका निभा रहे जावेद जाफरी जब इस रिश्ते के टिके रहने पर सवालिया निशान लगाते हैं, तब अजय सैफ और करीना समेत दो तीन हॉलीवुड कपल के नाम गिना डालते हैं।

आपको बता दें, सैफ और करीना की उम्र में 10 साल का फर्क है। सैफ जहां 48 साल के हैं वहीं करीना 38 साल की हैं। उम्र के अंतर को भुलाकर दोनों ने शादी की और आज भी खुशी से साथ रह रहे हैं।

No data to display.

 

ये है फिल्म की कहानी:—
फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से बहुत छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है। तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब वह उस लड़की को अपने परिवार से मिलाने ले जाता है और उसकी पत्नी और गर्लफ्रेंड आपस में टकरा जाते हैं। तब्बू और रकुल प्रीत का क्लैश ट्रेलर में भी बहुत शानदार ढंग से दिखाया गया है।
जानिए कब होगी रिलीज:—
इस फिल्म को लव रंजन ने निर्देशित किया है और इस मूवी में अजय और जावेद के अलावा रकुल प्रीत, तब्बू, आलोकनाथ जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 17 मई को रिलीज़ होगी।

Ajay Devgn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो