Twitter पर 'अजय देवगन कायर है’ हुआ ट्रेंड, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

By: Neha Gupta
| Published: 03 Mar 2021, 07:25 PM IST
Twitter पर 'अजय देवगन कायर है’ हुआ ट्रेंड, लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
Ajay Devgn

  • अजय देवगन को लोगों ने ट्विटर पर सुनाई खरी-खोटी
  • अजय देवगन कायर है ट्विटर पर हुआ ट्रेंड
  • सिख युवक ने अजय देवगन पर निकाला गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) वैसे तो सोशल मीडिया (social media) पर बहुत कम ही ट्रेंड या वायरल होते हैं। अजय सोशल मीडिया से थोड़ा दूर ही रहते हैं और सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर ही पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन हाल ही में वो अचानक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। दरअसल, मंगलवार के दिन अजय को मुंबई के फिल्म सिटी में एक सिख युवक ने रोक लिया और किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के समर्थन में कुछ ना बोलने को लेकर उसका गुस्सा फूटा। सिख युवक का अजय को खरी-खोटी सुनाते हुए वीडियो वायरल होते ही ट्विटर पर भी जमकर बहस देखने को मिली। ट्विटर पर यूजर्स ने अजय देवगन को बुरी तरह से ट्रोल किया।

Taapsee Pannu और Anurag Kashyap के घर आयकर विभाग का छापा, सामने आ सकता है कई और बड़ी हस्तियों का नाम

अजय देवगन मुंबई के फिल्म सिटी से अपने घर जा रहे थे तभी एक युवक ने रोक लिया और उन्हें जमकर बुरा भला कहा। युवक अजय के किसानों को सपोर्ट ना करने पर बेहद नाराज दिखाई दिया और उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इतने बवाल के बाद युवक को भले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन लोगों का गुस्सा अजय देवगन पर जमकर निकला। ट्विटर पर अजय देवगन कायर है ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने अजय को लेकर शर्म करो जैसा हैशटैग भी लिखा।

अजय देवगन पर कई मीम्स भी लोगों ने बना डाले। एक यूजर ने अजय की पगड़ी वाली फोटो पर फेक सरदार लिखा।

एक यूजर ने लिखा- अगर तुम हमारे साथ नहीं खड़े हो सकते तो हमारे खिलाफ भी ना खड़े हो। यूजर ने अजय के पुराने ट्वीट पर ये कमेंट किया है।

बता दें कि अजय ने पिछले महीने किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि झूठा प्रोपागैंडा फैलाने से बचना चाहिए। हमें एक साथ खड़े रहने की जरूरत है। अजय ने ये ट्वीट सिंगर रिहाना के सवाल उठाने के बाद किया था। जिसके बाद वो बुरी तरह ट्रोल भी हुए थे। कारण ये था कि कई बॉलीवुड सेलेब्स से ट्वीट एक साथ एक जैसे लग रहे थे।