scriptअक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में ली 184 सेल्फी | Akshay Kumar breaks Guinness World Record of 184 Selfiee in 3 Minutes | Patrika News

अक्षय कुमार ने बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में ली 184 सेल्फी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2023 08:29:01 pm

Akshay Kumar: अक्षय कुमार के नाम जुड़ गया है एक और खिताब। अब 3 मिनट में 184 सेल्फी के साथ गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराया अपना नाम।

akshaykumar_record.jpg

Akshay Kumar breaks Guinness World Record

Akshay Kumar breaks Guinness World Record: खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। चाहे इसे अब फिल्म का प्रमोशन कह ले या फिर अक्की की चुस्ती-फुर्ती का राज। हमेशा एक्टिव रहने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने अब एक ऐसा कारनामे को अंजाम दिया है, जैसा आजतक कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है। इस पूरे मामले में अक्षय ने सभी को हैरान कर दिया है। आपको जानकर हैरानी तो जरूर होगी। बॉलीवुड एक्टर और खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ऐसा कुछ कर दिखाया है जिससे उनका नाम अब गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाएगा। दरअसल, अक्षय कुमार हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन के लिए मुंबई की सड़कों पर उतर आए। फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार से मिलने और उनके साथ सेल्फी खिचवाने के लिए काफी संख्या में फैंस वहां पर जमा हो गए थे। इस दौरान अक्षय ने तीन मिनट में ली गई सबसे अधिक सेल्फ-पोर्ट्रेट तस्वीरों (सेल्फी) के लिए गिनीज वर्ल्ड का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जानिए कैसे

फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के चलते अक्षय कुमार ने अपने फैंस के साथ ढ़ेर सारी सेल्फी खिचवाई। अब 3 मिनट में 184 सेल्फी खीचकर एक्टर ने अपना नाम ‘गिनीज वर्ल्ड ऑफ रिकॉर्ड’ (Guinness World Record) में नाम दर्ज कराया है। अक्षय कुमार और इमरान हाश्मी अपनी फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें हैं। वह लगातार कोई ना कोई अतरंगी स्टाइल अपनाकर खूब लाइमलाइट बटोर रहें हैं।

यह भी पढ़ें

पठान को कड़ी टक्कर देगी टाइगर 3, 5 पांच प्वाइंट में जानें कैसे



अभी अक्षय ने फैंस के साथ सेल्फी खीचने का एक रिकॉर्ड बनाया। फैंस के बीच जाकर 3 मिनट में 184 सेल्फी का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (guinness world record) बनाकर सनसनी मचा दी है। इससे पहले अक्षय और इमरान मुंबई की मेट्रो ट्रेन में प्रमोशन के लिए चढ़ गए थे। उनकी मेट्रो ट्रेन का वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

akshaykumar.jpg

(selfie movie 2023) ‘अक्षय कुमार’ (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सेल्फी’ में उनके साथ ‘इमरान हाशमी’ (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली है जब दोनों कलाकार एक ही फिल्म में एक साथ नजर आ रहें हैं। इस फिल्म में अक्षय और इमरान के अलावा मृणाल ठाकुर और डायना पेंटी भी नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म सेल्फी (Selfiee movie) इस हफ्ते की 24 फरवरी (selfiee movie release date) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

पठान के सुपरहिट होते ही दीपिका पादुकोण के हाथ लगीं बड़े बजट की 5 फिल्में

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1628360960724598784?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो