scriptभारतीय सेना को सपोर्ट करने वाले अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर लड़ेगे लोकसभा चुनाव, यहां जानें सच्चाई | Akshay Kumar confirms he will not be contesting Lok Sabha polls | Patrika News

भारतीय सेना को सपोर्ट करने वाले अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर लड़ेगे लोकसभा चुनाव, यहां जानें सच्चाई

locationमुंबईPublished: Mar 19, 2019 03:28:19 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Akshay Kumar ने अमृतसर से बीजेपी से टिकट पर चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि वह ….

Akshay Kumar

Akshay Kumar

बॉलीवुड कलाकार इन दिनों राजनीतिक में ज्यादा रूची ले रहे है। हाल ही में हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री Moushumi Chatterjee ने बीजेपी का दामन थामा था। अब खबर आ रही है कि Akshay Kumar भी राजनीति में एंट्री करने जा रहे है। बताया जा रहा हैं कि वह अमृतसर से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

 

Akshay Kumar

इस पर Akshay Kumar ने अमृतसर से बीजेपी से टिकट पर चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं और वह कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ रहे हैंं। उन्होंने कहा कि राजनीति मेरा एजेंडा नहीं है। मुझे लगता है कि जो मैं फिल्मों के माध्यम से कर पा रहा हूं राजनीति में आने के बाद नहीं कर पाउंगा।

Akshay Kumar

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर काफी बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी ‘केसरी’ 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी 1897 में लड़ी गई सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो