scriptAkshay Kumar entered Samantha Ruth Prabhu house at mid night | समांथा रूथ प्रभु के घर आधी रात चोरों की तरह घुस गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो | Patrika News

समांथा रूथ प्रभु के घर आधी रात चोरों की तरह घुस गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

अक्षय कुमार के साथ समांथा का एक विज्ञापन सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आधी रात को टॉर्च लेकर समांथा के घर में घुसते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: January 12, 2022 07:11:38 pm

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियां बटोर ही लेटे हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के दमदार अभिनेता हैं। अक्षय को दर्शकों ने हाल ही में अतरंगी करे में देखा है। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई है। दमदार अभिनय के साथ ही अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चाओं में रहते हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। और अपने फैंस के लिए कुछ ना नया लेकर आते हैं।
samntha
सोशल मीडिया पर अक्षय की काफी लंबी फैंन फॉलोइंग हैं। अक्षय अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अतरंगी कामों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अक्षय कुमार साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा के घर चोरी से पहुंच गए थे। आखिर क्या हैं पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं।
दरहसल ही में अक्षय कुमार ने सामंथा के साथ एक विज्ञापन में काम किया है। इस विज्ञापन में अक्षय कुमार रात के अंधेरे में समांथा के घर में घुस जाते हैं। इसी बीच उन्हें कुरकुरे का पैकेट दिखता है। अक्षय वो पैकेट निकाल कर भागने लगते हैं, तभी वहां समांथा पहुंच जाती हैं। समांथा अक्षय कुमार से पैकेट छीनकर कहती हैं- इतना टेस्टी कुरकुरे अकेले खाओगे क्या? इसके बाद समांथा पैकेट खोलती हैं और अक्षय को कहती हैं लो तुम भी खा लो। अक्षय जब पैकेट खत्म करने के बाद जाने लगते हैं तो समांथा कहती हैं- अरे रुकिए ना, गाड़ी बुलवाई है। ये सुनकर अक्षय चौंक जाते हैं। इसके बाद बाहर पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनाई देती है।
यह भी पढ़ें

इस वजह से अपना कीमती बंगला मुमताज के नाम कर गई थी मीना कुमारी, मौत से पहले लिया बड़ा फ़ैसला

इस विज्ञापन को देखने के बाद सामंथा और अक्षय कुमार के फैंस ट्विटर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस तो इन दोनों को किसी एक फिल्म में साथ काम करने की गुजारिश भी कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इनमें पृथ्वीराज, राम सेतु, रक्षाबंधन प्रमुख हैं। वहीं समांथा जल्द ही फिल्म यशोदा में दिखेंगी। इसके अलावा वो तमिल फिल्म काथु वेंदु रंधाल और शाकुंतलम में भी बिजी चल रही हैं। ये फिल्में अभी पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.