scriptफारुख शेख ने अक्षय कुमार को दिखाया उनका पहला स्क्रीनटेस्ट, हंसी नहीं रोक पाए ‘खिलाड़ी कुमार’ | Akshay Kumar first screentest video and his reaction after seeing it | Patrika News
बॉलीवुड

फारुख शेख ने अक्षय कुमार को दिखाया उनका पहला स्क्रीनटेस्ट, हंसी नहीं रोक पाए ‘खिलाड़ी कुमार’

अभिनेता अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय का पहला स्क्रीनटेस्ट दिखाया गया है। इस वीडियो को एक टीवी शो में दिखाया गया और इसे देख खुद अक्षय की हंसी छूट गई।

May 18, 2021 / 02:32 pm

पवन राणा

akshay_kumar.png

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्मी करियर में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, सीरियस और सामाजिक मुद्दों पर मूवीज की हैं। एक्टर को सभी तरह के किरदारों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। समय और फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक अक्षय की गिनती उन सितारों में होती है, जो सालभर काम को लेकर व्यस्त रहते हैं। एक्टर ने 1991 में ‘सौगंध’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। उन्हें खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाने लगा। हालांकि एक समय ऐसा भी आया जब उनकी लगातार 14 फिल्में फ्लॉप रहीं और 15वीं मूवी से सफलता मिलना शुरू हुई जो अगली 16 मूवीज तक चली। हाल ही अक्षय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके पहले स्क्रीनटेस्ट का है। इसे देखकर खुद एक्टर ने अजीब रिएक्शन दिया।


पहले स्क्रीनटेस्ट का वीडियो

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार ‘जीना इसी का नाम है’ के शो में मौजूद हैं। इसके होस्ट फारुख शेख अक्षय को उनके पहले स्क्रीनटेस्ट का वीडियो दिखाते हैं। इसे देख अक्षय भी हंसने लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय और फारुख दोनों वीडियो देख रहे हैं। इसमें अक्षय मार्शल आर्ट करते देखे जा सकते हैं। साथ में एक्ट्रेस नगमा हैं। दोनों कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आते हैं। उस दौरान अक्षय लम्बे बाल रखते थे। वीडियो पूरा होने के बाद अक्षय हंसते नजर आए और फारुख से बोले,’मुझे लगता है कि आप नौकरी से निकलवाएंगे।’ पूरी वीडियो में अक्षय के चेहरे के हावभाव देखने लायक थे।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर लगाया मदद का दिखावा करने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

https://twitter.com/akshaykumar?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

जब ऋतिक रोशन के चलते अक्षय कुमार ने आमिर खान को दिया खुद का अवॉर्ड

सफल फिल्मों से बढ़ा कद
वायरल वीडियो देखने के बाद अक्षय भले ही खुद पर हंसे हों, लेकिन आज माहौल एकदम अलग है। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे सफल कलाकारों में गिने जाते हैं। पिछले कुछ सालों से लगातार उनकी कई फिल्में सफल रही हैं और कद इंडस्ट्री में बढ़ा है। अब अक्षय सफलता की कसौटी माने जाते हैं। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रामसेतु’ और ‘बैल बॉटम’ शामिल है। पिछले साल से कई बार सिनेमाघर बंद होने के चलते उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी’ को ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। ‘सूर्यवंशी’ को कई बार रिलीज करते-करते टालना पड़ा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फारुख शेख ने अक्षय कुमार को दिखाया उनका पहला स्क्रीनटेस्ट, हंसी नहीं रोक पाए ‘खिलाड़ी कुमार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो