script Akshay Kumar बने इस नए क्रिकेट टीम के मालिक, जानिए टीम के बारे में सबकुछ | Akshay Kumar has bought Srinagar team in the Indian Street Premier | Patrika News

Akshay Kumar बने इस नए क्रिकेट टीम के मालिक, जानिए टीम के बारे में सबकुछ

locationमुंबईPublished: Dec 12, 2023 02:52:43 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Akshay Kumar Cricket Team: शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद अब अक्षय कुमार भी एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। उन्होंने न्यू इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर टीम को खरीदा है।

akshay_kumar_has_bought_srinagar_team_in_the_indian_street_premier_league_became_the_owner_of_ispl.jpg
Akshay Kumar Cricket Team: शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद अब Akshay Kumar भी बने क्रिकेट टीम के मालिक
Akshay Kumar Cricket Team: बॉलीवुड के कई सुपरस्टार नहीं सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं। कुछ सेलेब्रिटीज क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं, जैसे कि शाहरुख खान, जूही चावला, और प्रीति जिंटा। नए में इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी एक क्रिकेट टीम का मालिक बना लिया है। उन्होंने हाल ही में नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर टीम खरीदी है, जो एक टेनओवर्स क्रिकेट टूर्नामेंट है। यह टूर्नामेंट 2 मार्च से 9 मार्च, 2024 तक खेला जाएगा।
जानिए किस क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार
अक्षय कुमार का स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट के प्रति उनका गहरा रुझान है, और इस नए वेंचर के बारे में उन्होंने कहा, "मैं आईएसपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। यह टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम-चेंजर साबित होने का वादा करता है और मैं इस यूनिक स्पोर्ट एंडेवियर में सबसे आगे रहने के लिए उत्सुक हूं।" अक्षय ने इस नए कदम की घोषणा खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर की है।


akshay_kumar_ispl_.jpg

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट पर बात करें तो, वे इस समय एक नई हिट के लिए तैयार हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म "मिशन रानीगंज" बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। हालांकि, उन्हें उम्मीद है कि 2024 उनके लिए भाग्यशाली साबित होगा। अगले साल, अक्षय कुमार की पहली रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' होगी, जो अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी कन्फर्म विराट बनने वाले हैं पापा, बेबी बंप वाली पहली फोटो आई सामने

इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे और फिल्म में लार्जर दैन लाइफ एक्शन सीक्वेंस भी हो सकते हैं। इसके बाद, अक्षय रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में एक कैमियो में दिखाई देंगे, जहां उन्हें वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाने का काम होगा। उनकी यह फिल्म जैकी श्रॉफ के किरदार के खिलाफ उनके मिशन में अजय देवगन की मदद करने के बारे में है। उनके पास स्काई फोर्स के साथ स्काई फोर्स भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो