script14 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुद से जुड़ा ऐसा राज, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें | Akshay Kumar reveals that his father had cancer At time of Waqt movie | Patrika News
बॉलीवुड

14 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुद से जुड़ा ऐसा राज, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें

फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अक्षय के पिता की भूमिका निभाई थी।

Mar 13, 2019 / 08:47 pm

Mahendra Yadav

Akshay kumar

Akshay kumar

अक्षय कुमार ने हाल में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि जब वे फिल्म ‘वक्त’ की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी रियल लाइफ में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अक्षय के पिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन को कैंसर था और उन्हें जिंदगी व मौत के बीच झूलते हुए दिखाया गया था। अब अक्षय ने खुलासा किया है कि उस वक्त रियल लाइफ में भी उनके पिता को कैंसर हो गया था और वे भी जिंदगी से लड़ रहे थे।

 

14 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुद से जुड़ा ऐसा राज, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें
अक्षय का कहना है कि फिल्म ‘वक्त’ उनके दिल के बेहद करीब है क्‍योंकि इस समय जब रील लाइफ में उनके पिता बने अमिताभ बच्‍चन कैंसर से लड़ रहे थे, तभी उनके पिता हरि ओम भाटिया भी कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने बताया कि फिल्‍म के कुछ सीन्‍स निभाना उनके लिए काफी मुश्‍किल थे क्‍योंकि वह उस दौर से गुजर रहे थे, जब उनकी खुद की जिंदगी पूरी तरह से बिखर रही थी।

 

14 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुद से जुड़ा ऐसा राज, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें

ज्ञातव्य है कि फिल्‍म वक्‍त 2005 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर 23 करोड़ का कलेक्‍शन किया था। यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट फिल्‍मों में से एक थी। अमिताभ और अक्षय के अलावा फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा, शेफाली शाह और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Home / Entertainment / Bollywood / 14 साल बाद अक्षय कुमार ने खोला खुद से जुड़ा ऐसा राज, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो