अक्षय को यहां से आया नागिन डांस का आइडिया, घोड़ी पर डांस को लेकर फैंस को ये चेतावनी

Shaitan Prajapat
| Updated: 04 Dec 2019, 05:01:39 PM (IST)
अक्षय को यहां से आया नागिन डांस का आइडिया, घोड़ी पर डांस को लेकर फैंस को ये चेतावनी
akshay kumar

अभिनेता ने आगे बताया, 'इस तरह का डांस करना बहुत कठिन है, लेकिन मैं शूटिंग के दौरान एक बार भी घोड़े से एक बार भी नहीं गिरा। मैं लोगों से अपील ....

अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर की आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' का हाल ही सॉन्ग सौदा खरा खरा रिलीज हुआ है। यह गाना मस्ती और फनी से भरपूर है। इसमें कियारा आडवाणी के साथ दिलजीत दोसांझ शानदार भांगड़ा कर रहे है। देसी अंदाज में अक्षय ने जबरदस्त नागिन डांस किया। इस डांस में अक्षय कभी दूल्हे की घोड़ी में सामने झूम-झूम कर नाचते हैं, तो कभी जमीन में लोट-लोट कर।

akshay kumar

एक इंटरव्यू में नागिन डांस के बारे में अक्षय ने बताया, 'नागिन डांस का आइडिया आया एक शादी का विडियो टेप देखकर आया। वीडियो में एक आदमी यह नागिन डांस कर रहा था। वह आदमी घोड़े पर बैठे दूल्हे के सामने बैठकर नागिन डांस कर रहा था, फर्क सिर्फ इतना था कि वह आदमी शराब के नशे में था। यह विडियो मेरे दिमाग में रह गया था और जब यह भांगड़ा डांस आया तो मैंने उसमें नागिन डांस इस तरह करने का आइडिया दिया।

अभिनेता ने आगे बताया, 'इस तरह का डांस करना बहुत कठिन है, लेकिन मैं शूटिंग के दौरान एक बार भी घोड़े से एक बार भी नहीं गिरा। मैं लोगों से अपील कहना चाहता हूं कि इस डांस को करते समय थोड़ा खुद को संभाल के करें। इस डांस की प्रैक्टिस कुर्सी या स्टूल पर बैठकर करें। गाने में इस तरह के स्टंट करने में मुझे अपनी उम्र में कोई दिक्कत नहीं होती है, बंदर चाहे कितना भी बूढ़ा हो जाए कला-बाजी से बाज नहीं आता है।' राज मेहता निर्देशित यह फिल्म 27 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

akshay kumar