scriptयूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू, सामने आए इन स्टार्स के नाम | Akshay Kumar To Sidharth Malhotra Casting begins on the biopic of the new PM of United Kingdom Rishi Sunak | Patrika News
नई दिल्ली

यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू, सामने आए इन स्टार्स के नाम

हाल में यूके के नए प्रधानमंत्री का पद भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने संभाला है, जिसके बाद हर किसी का सर गर्व से ऊंचा हो गया है। वहीं अब उनकी बायोपिक पर फिल्में बनाने के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसको लेकर कुछ स्टार्स के नाम भी सामने आए है।

नई दिल्लीOct 27, 2022 / 03:43 pm

Vandana Saini

यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू

यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू

हाल में यूनाइडेट किंगडम के नए प्राइम मिनिस्टर भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) बने हैं, जिसके बाद से उनको लगातार सोशल मीडिया के जरिए भारतीय लोगों की बधाई मिल रही है। साथ ही देश के लोग उनके विदेशी पीएम बनने से काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब ऋषि सुनक की बायोपिक को लेकर भी बातें तेज हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही ऋषि सुनक की जीवनी पर एक फिल्म बन सकती हैं, जिसके लिए कास्टिंग के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह से ट्वीट्स के साथ-साथ बेहद फनी मीम्स भी वायरल हो रही है, जिनको देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएगा।
https://twitter.com/moronhumor/status/1584547459497267200?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/maroneybaloney/status/1584839063542304769?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि, ऋषि सुनक की बायोपिक के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और जिम सर्भ (Jim Sarbh) जैसे स्टार्स का नाम सामने आ रहा है, जिनको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ट्विटर पर पोस्ट और फनी मीम्स वायरल कर रहे हैं। भारतीय मूल के किसी शख्स को कोई उपलब्धि मिले तो सोशल मीडिया पर सबसे पहले अक्षय कुमार ही ट्रोल होते हैं।

यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। लोग अक्षय को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि वे अब ऋषि सुनक की बायोपिक में नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का एक वीडियो क्लिप भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ अंग्रेजों को हिंदी में अपने भारतीय मूलों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि ये अक्षय का ऑडिशन है।

यह भी पढ़ें

Nayanthara-Vignesh Shivan के सरोगेसी नियमों पर तमिलनाडु सरकार ने कही ये बात!

https://twitter.com/hashtag/RishiSunak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RishiSunak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक यूजर ने तो बेहद ही आगे की सोचते हुए ऋषि सुनक के चेहरे पर अक्षय कुमारे के चेहरे को फोटोशॉप के जरिए लगा कर वायरल कर दिया। इसके अलावा भी ऋषि सुनक की बायोपिक के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जिम सर्भ के नाम के भी कई पोस्ट और मीम्स वायरल हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले क्रिकेटर आशीष नेहरा को लेकर भी ऐसे ही कई मीम्स बन कर वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ‘आशीष नेहरा चाहें तो आसानी से 10 डाउनिंग स्ट्रीट में घुस सकते हैं’।

यह भी पढ़ें

डिवोर्स केस में Karan Mehra ने खुद की Johnny Depp से बराबरी

Hindi News/ New Delhi / यूके के नए PM Rishi Sunak की बायोपिक पर कास्टिंग शुरू, सामने आए इन स्टार्स के नाम

ट्रेंडिंग वीडियो