scriptकैटरीना ने अब तक निभाए कमसिन हसीना के रोल, पहली बार ‘भारत’ में दिखाया जाएगा बूढ़ापा | Ali Abbas Zafar reveals Katrina Kaif will grow old on screen in Bharat | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना ने अब तक निभाए कमसिन हसीना के रोल, पहली बार ‘भारत’ में दिखाया जाएगा बूढ़ापा

एक वेबसाइड से बातचीत करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा कि कैटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में ….

मुंबईApr 25, 2019 / 04:52 pm

Shaitan Prajapat

Ali Abbas Zafar

Ali Abbas Zafar

‘भारत’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘फिल्म’ के ट्रेलर में अभिनेता सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में दिख रहे हैं, जिसकी बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने तारीफ की है। सलमान के लुक को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने हीरोइन कैटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि वह फिल्म में एक पुराने अवतार में नजर आएंगी।
Ali Abbas Zafar
एक वेबसाइड से बातचीत करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा कि कैटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में नजर आएगी। उन्होंने कहा कि कैटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे सलमान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ता रहेगा। इस फिल्म में कैटरीना कुमुध रैना का किरदार निभा रही हैं।
Ali Abbas Zafar
सलमान को लेकर जफर ने कहा कि वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। फिल्म में उनके किरदार की बात की जाए तो सलमान खान और कैटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान खान-कैटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, द‍िशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी आदि भी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना ने अब तक निभाए कमसिन हसीना के रोल, पहली बार ‘भारत’ में दिखाया जाएगा बूढ़ापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो